--Advertisement--

कस्बा शहर में पानी की किल्लत से महरुम लोग

कस्बा शहर | कहते है जिस गांव से कोई जनप्रतिनिधि का जुड़ाव रहा हो ओर बाद में जनता ने कुछ बनाकर आगे भेजा हो तो लोगो को...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:50 AM IST
कस्बा शहर | कहते है जिस गांव से कोई जनप्रतिनिधि का जुड़ाव रहा हो ओर बाद में जनता ने कुछ बनाकर आगे भेजा हो तो लोगो को विकास की तो आस रहती ही है ये सब आप जानते हे।

हमारे यहां कस्बा शहर में करौली धौलपुर सांसद डाँ. मनोज राजौरिया की ससुराल है चुनाव जीतने के बाद यहां लोगो ने उनका भव्य स्वागत भी किया था वहीं सांसद के साथ शरीक हुई उनकी प|ी सुनीता राजौरिया का स्वागत सत्कार में भी लोग सराकोर हुए।

इस अवसर पर वाड़ा पिचानौत गांव में पूर्व में हुई बैठक में मौजूद रहे वृजराज सिंह वाड़ा,शेरबहादुर सिंह पिचानौत,रमेश सिंह वकील नादौती,खेमराज सिंह चौहान सहित टोडाभीम भाजपा के प्रत्याशी रहे नेता रामराज मीना व कई भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे थे यहां कस्बा शहर व वाड़ा गांव में पानी की समस्या के निराकरण की मांग की है।

कार्यकर्ताओं ने बताया कि हालांकि यहां कई कार्य हुए जिनमें गौरव पथ सड़क का निर्माण हुआ एवं कई सड़कों का भी कार्य हुआ है वहीं वाड़ा पिचानौत में पानी की टंकी निर्माण के लिए 15 लाख रुपए की घोषणा सांसद पूर्व में कर चुके है लेकिन कार्य शुरू नहीं होने से लोग चिंतित बने हुए है। पानी की समस्या के निराकरण को लेकर चंबल परियोजना के कार्य से लोगो को अब पानी आने की आस जगी है।

यहां के ग्रामीणों की ओर से खेमराज सिंह चौहान,भाजपा नेता रामराज मीना सोप सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पानी के समाधान के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी अवगत करा चुके हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..