--Advertisement--

टोडाभीम व गांवों में भी नहीं खुले बाजार

टोडाभीम. दुकानें बंद रहने से बाजार में पसरा सन्नाटा टोडाभीम| महंगाई के विरोध में कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान...

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 07:15 AM IST
Todabheem - टोडाभीम व गांवों में भी नहीं खुले बाजार
टोडाभीम. दुकानें बंद रहने से बाजार में पसरा सन्नाटा

टोडाभीम| महंगाई के विरोध में कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान पर सोमवार को कस्बे के बाजार बंद रहे। महंगाई के विरोध का समर्थन करते हुए व्यापारियों ने खुद ही अपने प्रतिष्ठानों को नहीं खोला। सुबह 10 बजे कांग्रेस ने पुराना बस स्टैंड, जीप स्टैंड तथा नए बस स्टैंड पर केन्द्र व राज्य सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की। कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सूरजभान मीना ने कांग्रेस के भारत बंद के समर्थन में व्यापारियों द्वारा किए गए सहयोग के लिए धन्यवाद प्रेषित किया।

नादौती : कार्यकर्ताओं ने हाथ जोड़ कर बंद कराई दुकानें

नादौती| कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बाजार बंद करवाकर केन्द्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया। सोमवार को प्रतिदिन की भांति कस्बे का बाजार खुले तभी टोडाभीम विधायक घनश्याम महर, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष शीशराम खटाना, पितराम मीना जिलाध्यक्ष राज. आर्गेनाइजेशन वर्क्स कांग्रेस, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मुरारी लाल गुर्जर, गोपाल लाल शर्मा, हुकम नीमरोठ, श्याम लाल गुडली, रमेश चंद मीना सेवानिवृत जिलाशिक्षाधिकारी, नाहरसिंह सलावद,आलम खटाना सहित नादौती ब्लॉक के कांग्रेसियों ने दुकानदारों से हाथ जोड़कर दुकानें बंद करने का आग्रह किया। इसके बाद बाजार बंद हो गए। इसके बाद विधायक घनश्याम महर के नेतृत्व में भाजपा सरकार के विरोध में नारे-बाजी की तथा प्रधानमंत्री का पुतला फूंका।

एससी-एसटी एक्ट से नाराजगी, मंडरायल में खुले बाजार

मंडरायल| कस्बे में प्रस्तावित भारत बंद का कोई भी असर देखने को नहीं मिला। व्यापारियों का कहना है कि एससी, एसटी एक्ट के संशोधन के समय भाजपा के साथ कांग्रेस व अन्य सभी पार्टियों के सांसदों ने हस्ताक्षर कर अपनी सहमति दी और बिल में संशोधन करवाया किसी भी पार्टी के सांसदों ने इस बिल का विरोध नहीं किया था। इसीलिए सभी ने सर्वसम्मति से बाजार खुला रखने का निर्णय किया।

श्रीमहावीरजी ग्रामीण| कांग्रेस की ओर से पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्वि एवं महंगाई के खिलाफ सोमवार को भारत बंद के समर्थन में श्रीमहावीरजी कस्बे के बाजार बंद रहे। इससे पूर्व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथ जोड़कर सभी से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की।

नादौती. पीएम पूतला जलाते कांग्रेसी।

Todabheem - टोडाभीम व गांवों में भी नहीं खुले बाजार
X
Todabheem - टोडाभीम व गांवों में भी नहीं खुले बाजार
Todabheem - टोडाभीम व गांवों में भी नहीं खुले बाजार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..