--Advertisement--

सोने की बाली छीनकर फरार

Todaraising News - देवली|होली पर्व पर बसों के संचालन नहीं होने से एक महिला को शुक्रवार दोपहर को एक बाइक सवार ने पहले तो अपनी बाइक पर...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:30 AM IST
सोने की बाली छीनकर फरार
देवली|होली पर्व पर बसों के संचालन नहीं होने से एक महिला को शुक्रवार दोपहर को एक बाइक सवार ने पहले तो अपनी बाइक पर उसे बैठाया ।बाद में रास्ते में रोककर नाक में पहनी सोने की बाली को छीन कर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार टोडारायसिंह क्षेत्र अंतर्गत रामनिवास गांव से लादी देवी जाट होली पर्व पर अपने पीहर देवली गांव आई थी ।शुक्रवार को वापस ससुराल जाने के लिए बस स्टैंड पर बैठी थी ।लेकिन धुलंडी के चलते दोपहर तक बसों का संचालन नहीं होने पर उसने मोबाइल से वापस गांव लेने आने की बात परिजनों की। इस दौरान पास ही मौजूद एक युवक ने अपने आप को देवली गांव का बताते हुए बाइक से चलकर घर छोड़ने की बात की। युवक ने महिला लादी देवी को बाइक पर बैठाकर नेकचाल रोड से प्रताप कॉलोनी की तरफ मोड़ दिया।महिला के टोकने पर अपनी प|ी को भी खेत से काम होने पर साथ लेकर चलने का झांसा दिया।

इस बीच देवली गांव ठगरिया रोड पर बनी पेयजल टंकी के पास बाइक रोककर महिला के नाक में पहनी एक तोला सोने की बाली को छीन कर फरार हो गया है।बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने शहर में लगे सीसी टीवी कैमरे से फोटो निकालकर खोजबीन शुरू की है ।लेकिन अभी तक बाइक सवार युवक का पता नही चल सका है और न ही मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज हुई है।

X
सोने की बाली छीनकर फरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..