• Home
  • Rajasthan News
  • Todaraisingh News
  • Todaraisingh - दलपत सिंह के बलिदान दिवस पर 23 को जयपुर कूच करेगा रावणा राजपूत समाज
--Advertisement--

दलपत सिंह के बलिदान दिवस पर 23 को जयपुर कूच करेगा रावणा राजपूत समाज

कस्बे की अग्रवाल धर्मशाला में अखिल राजस्थान रावणा राजपूत सेवा संस्थान टोडारायसिंह की बैठक प्रदेश अध्यक्ष रणजीत...

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 07:15 AM IST
कस्बे की अग्रवाल धर्मशाला में अखिल राजस्थान रावणा राजपूत सेवा संस्थान टोडारायसिंह की बैठक प्रदेश अध्यक्ष रणजीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें सामाजिक जाग्रति के साथ साथ जयपुर में 23 सितंबर को आयोजित होने वाले दलपत सिंह के 100वें बलिदान दिवस के अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने पर जोर दिया गया।

इस अवसर पर रावणा राजपूत सेवा संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत सिंह सोडाला ने कहा कि 23 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली दलपत सिंह के 100वें बलिदान दिवस के अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर समाज की ताकत दिखानी है। साथ ही कहा कि रावणा राजपूत समाज का राजनीति में व संगठन में प्रतिनिधित्व के संघर्ष करेंगे। जिलाध्यक्ष जयसिंह राजावत ने कहा कि हमारे समाज का नाम दरोगा शब्द हट कर रावणा राजपूत राजस्व रिकार्ड में दर्ज होना चाहिए। इसके लिए सरकार से पुरजोर ढंग से मांग रखी जाएगी।

बैठक से पहले प्रदेश अध्यक्ष रणजीत सिंह को जयपुर चुंगी नाका से समाज के लोग बैंड बाजे के साथ जुलूस के रूप में सभा स्थल तक लेकर आए। जहां पर सभी वरिष्ठ व पदाधिकारियों का साफा बंधवा कर स्वागत किया गया। बैठक में जिलाध्यक्ष जयसिंह, जिला युवा अध्यक्ष कालू सिंह, राधेश्याम उनियारा, भवानी सिंह, रामस्वरूप रावणा, उम्मेद सिंह, नायब तहसीलदार शिवनारायण हाड़ा, पूर्व सरपंच रामकिशन गहलोत, राधेश्याम उनियारा, बजरंग सिंह, मुरलीधर खरेड़ा, भगवान सिंह, सत्यनारायण चौहान आदि समाज के पदाधिकारियों ने संबोधित किया। बैठक में दर्जनों रावणा राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे।

टाेडारायसिंह. अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान की बैठक को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष रणजीत सिंह।