--Advertisement--

झगडने पर चार गिरफ्तार

Tonk News - झगडने पर चार गिरफ्तार टोंक|कोतवाली के बाहर आपसी लेन-देन को लेकर दो पक्ष झगड पडे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:30 AM IST
झगडने पर चार गिरफ्तार
झगडने पर चार गिरफ्तार

टोंक|कोतवाली के बाहर आपसी लेन-देन को लेकर दो पक्ष झगड पडे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में दाेनों पक्षों के चार जनों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर मोतीबाग क्षेत्र में दो पक्ष शनिवार को प्राेपटी के मामले को लेकर झगड पडे थे। बाद में इसकी रिपोर्ट दोनों के लाेग कोतवाली में दर्ज कराने के लिए आए थे। इस दौरान दोनों पक्ष फिर कोतवाली के बाहर गेट पर ही झगड पडे। पुलिस ने फिराेज, परवेज व दूसरे पक्ष के सलीम, मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार किया है। इन्हें रविवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

पूर्वोत्तर राज्याें के चुनाव में भाजपा की जीत पर मनाई खुशी

टोंक|भाजपा शहर मण्डल मीडिया प्रभारी शेलेष शेखावत ने बताया कि भाजपा द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों में दो तिहाई बहुमत से त्रिपुरा में सरकार बनाने तथा नागालैंड़ में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर आने पर भाजपा टोंक में खुशी की लहर दौड़ गई। सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, भाजपा जिला प्रभारी सुरेश टांक, जिलाध्यक्ष गणेश माहुर, विधायक अजीत सिंह मेहता, सभापति लक्ष्मी जैन, महामंत्री दीपक संगत, नरेश बंसल, पंड़ित महावीर शर्मा, रामचन्द्र गुर्जर, भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष विष्णु शर्मा, कालू बागड़ी सहित सभी जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने खुशियां मनाते हुए इस जीत को त्रिपुरा व नागालैंड़ के कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास तथा अमीत शाह की संगठन क्षमता की जीत बताया।

X
झगडने पर चार गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..