--Advertisement--

तीन लाख का चेक बाउंस का आरोपित तीन साल बाद भीलवाड़ा में ससुराल से गिरफ्तार

पुरानी टोंक पुलिस ने करीब चार सल से फरार चल रहे तीन लाख रुपए के चेक बाउंस होने के आरोपित को उसके ससुराल भीलवाडा से...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 09:27 AM IST
Tonk - arrested in bhilwara by in laws after three years of bribe of check of three lakh
पुरानी टोंक पुलिस ने करीब चार सल से फरार चल रहे तीन लाख रुपए के चेक बाउंस होने के आरोपित को उसके ससुराल भीलवाडा से गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी नेमीचंद ने बताया कि सुभाष चौक निवासी व्यापारी चंद्रप्रकाश से पांच बत्ती निवासी बैनीप्रसाद ग्वाला से करीब तीन लाख रुपए उधार लिए लिए थे। इसके बदले ग्वाला ने फरियादी चंद्रप्रकाश को चेक दिया था। वह चेक बाउंस हो गया था। इसका रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने जांच की। इसमें फरियादी की शिकायत सही निकली तो पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार के प्रयास किए, लेकिन वह इस बीच फरार हो गया। कोर्ट में करीब चार साल पहले उसके खिलाफ स्थाई वारंट जारी किया। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए बैनीप्रसाद ग्वाला को उसके ससुराल भीलवाडा से गिरफ्तार कर ले आई। इसे रविवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

ग्वाला के खिलाफ धोखाधडी का मामला है दर्ज

पुरानी टोंक थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि बैनीप्रसाद ग्वाला के खिलाफ भी 2015 में फर्जी दस्तावेज बनाकर 15 लाख रुपए में अन्य का मकान बैचने का मामला दर्ज है। कोतवाल बीएल मीणा ने बताया कि इस मामले में ग्वाला के खिलाफ जमानती वारंट है। उसे इसमें गिरफ्तार किया जाएगा। उधर 2012 में भी इसके भाई तत्कालीन ई-मित्र संचालक जगदीश के खिलाफ सरकार के 78 लाख रुपए की धोखाधडी करने का मामला दर्ज है। इसमें इसकी भी भूमिका मानी जा रही है।

देवड़ावास गांव में शाॅर्ट सर्किट से नकदी सहित घरेलू सामान राख

भास्कर न्यूज| दूनी

देवडावास गांव में शनिवार की दोपहर घर में अचानक शाॅर्ट सर्किट से नगदी सहित घरेलु सामान जलकर राख हो गया। रामनारायण कीर शनिवार को परिवार सहित अपने खेत पर कृषि कार्य के लिए गया हुआ था। इस बीच दोपहर में मकान में अचानक शाॅर्ट सर्किट हो गया। जिससे आग लग गई। ग्रामीणों ने धुंआ निकलता देख उसको सूचना दी। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई। पीड़ित ने बताया कि आग से घर में रखी 25 हजार, बर्तन, पायजेब, रजाई, गद्दें सहित घरेलु सामान राख हो गया।

दूनी| देवडावास गांव में रामनारायण कीर के मकान में लगी आग से जला घरेलू सामान।

X
Tonk - arrested in bhilwara by in laws after three years of bribe of check of three lakh
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..