--Advertisement--

रामचन्द्र ढेनवाल ने कलेक्टर का पदभार संभाला

रामचन्द्र ढेनवाल ने कलेक्टर का पदभार संभाला टोंक| भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रामचन्द्र ढेनवाल ने...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 07:30 AM IST
रामचन्द्र ढेनवाल ने कलेक्टर का पदभार संभाला

टोंक| भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रामचन्द्र ढेनवाल ने गुरुवार टोंक कलेक्टर पद का कार्यभार संभाला लिया। इस मौके पर राजस्थान पुलिस के सशस्त्र जवानों ने कलेक्टर ढेनवाल को गार्ड आॅफ आॅनर दिया। ढेनवाल संयुक्त शासन सचिव, जल संसाधन विभाग, जयपुर में पदस्थापित थे। कलेक्टर पदभार ग्रहण के दौरान सवाई माधोपुर कलेक्टर पीसी पवन, एडीएम लोकेश कुमार गौतम, सीईओ ओम प्रकाश जांगिड, उपखण्ड अधिकारी पिंकी मीणा भी मौजूद थे।

एसडीएम से अभद्रता करने पर एक गिरफ्तार

नासिरदा|डाबर कला पंचायत में आयोजित शिविर में डाबर खुर्द गांव में पंचायत मुख्यालय तक आने का रास्ता नहीं होने को लेकर गांववासी एसडीएम पुनर्वास देवली भावना शर्मा को ज्ञापन दे रहे थे। इसी दौरान भगवान सिंह एसडीएम से अभद्रता पर उतारू हो गया। जिस पर एसडीएम ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर भगवान सिंह मौके से फरार हो गया। इस बीच पहुंची पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

केबिन के छप्पर में लगी आग, केबिन सहित सामान खाक

झिलाय| गांव झिलाय में स्थित सीन्दरा मोड़ पर रखी एक केबिन के छप्पर मे आग लग जाने से करीब 15 हजार का नुकसान हो गया। पीडित मंडालिया निवासी मथुरा गुर्जर ने बताया कि बुधवार की रात वह अपनी सीन्दरा मोड़ पर स्थित चाय की केबिन को बंद करके गांव चला गया था। गांव पहुंचते ही उसे केबिन में आग लग जाने की सूचना मिली।