10 बिजली उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे, साढ़े तीन लाख रुपए की वसूली

Tonk News - टोंक | जिले के उपभोक्ताओं व सरकारी महकमों पर बकाया चल रहे करोड़ों रुपए की वसूली में निगम अभियंताओं के पसीने छूट रहे...

Feb 15, 2020, 10:10 AM IST

टोंक | जिले के उपभोक्ताओं व सरकारी महकमों पर बकाया चल रहे करोड़ों रुपए की वसूली में निगम अभियंताओं के पसीने छूट रहे हैं। शनिवार को भी निगम की सतर्कता टीमों ने 10 हजार रुपए से अधिक की राशि बकाया रहने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ अभियान चलाया। सहायक अभियन्ता आरडी मीणा के नेतृत्व में जेईएन विक्रमसिंह लोदी, हनुमान चौधरी, विकास मिश्रा व अन्य कर्मियों की टीम ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कार्रवाई कर 2 लाख 10 हजार 840 रुपए बकाया मिलने पर 10 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटकर मीटर आदि जब्त करने की कार्रवाई की। इसी प्रकार 32 उपभोक्ताओं से बकाया राशि 3 लाख 40 हजार 945 रुपए की वसूली की। उन्होंने बताया कि राजस्व वसूली अभियान 31 मार्च तक चलेगा।

बिजली चोरी में एक गिरफ्तार : जिले में बिजली चोरी के अारोप में बिजली थाना पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी धन्नालाल चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामलाल है। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से 20-20 हजार रुपए के मुचलकों पर जुर्माना राशि जमा कराने पर रिहा कर दिया गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना