सिरोही गांव के निकट टैंकर ने टेंपो को मारी टक्कर 12 छात्र घायल

Tonk News - सिरोही गांव के निकट जयपुर राजमार्ग पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय कृषि महाविद्यालय में पढ़ कर लौट रहे छात्रों...

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
सिरोही गांव के निकट जयपुर राजमार्ग पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय कृषि महाविद्यालय में पढ़ कर लौट रहे छात्रों के टेंपो को एक टैंकर ने टक्कर मार दी। इस घटना में करीब एक दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गए। जिनमें से दो जनों को इलाज के लिए कोटा रेफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिरोही गांव के समीप पंडित दीनदयाल कृषि महाविद्यालय से संचालित है। करीब दोपहर 1:30 बजे छात्र पढ़कर देवली की ओर लौट रहे थे। इस दौरान कुछ छात्र एक टेंपो में सवार होकर देवली की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पनवाड़ मोड़ के निकट पीछे से अज्ञात टैंकर ने टेंपो को टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गया।इस घटना में करीब एक दर्जन छात्र चोटिल हो गए। जिन्हें अन्य वाहनों की मदद से देवली के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया गया। घटना में कृषि विद्यालय के छात्र बीरम देव व रोहित को गंभीर अवस्था में कोटा के लिए रेफर कर दिया गया। दिनेश सैनी, राकेश वर्मा, हर्षित, पवन कुमार, निशांत, सुमन, अनिल मीणा व मानसिंह घायल हो गए। जिनका देवली के चिकित्सालय में उपचार जारी है। सूचना मिलने पर शिक्षण संस्थान के कर्मचारी व अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज में मदद की वही इस घटना का जब इस महाविद्यालय में अध्ययनरत अन्य छात्रों को पता चला तो अस्पताल में जमघट लग गया। सूचना मिलने पर जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी, उप प्रधान रमेश भारद्वाज, भाजपा देहात अध्यक्ष बनवारी चौधरी, समेत कई जनप्रतिनिधि अस्पताल में पहुंचे एवं घायलों की कुशलता पूछ कर चिकित्सकों से उचित इलाज का आग्रह किया। पुलिस प्रशासन से दुर्घटना कार्य करने वाले टैंकर को पकड़ने एवं दोषी चालक को गिरफ्तार करने की मांग की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना