129 जोड़ों का पाणिग्रहण संस्कार आज भासू में, निकाली कलश यात्रा

Tonk News - श्री चारभुजा नाथ नगरी भासू में क्षत्रीय फूल मालियान समाज का 18 मई को आयोजित होने वाला द्वितीय सामूहिक विवाह...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:35 AM IST
Todaraisingh News - rajasthan news 129 junk39s panigrahaan samskaras today in bhasu the extracted kalash yatra
श्री चारभुजा नाथ नगरी भासू में क्षत्रीय फूल मालियान समाज का 18 मई को आयोजित होने वाला द्वितीय सामूहिक विवाह सम्मेलन से एक दिन पूर्व शुक्रवार को सुबह श्री राधा कृष्ण मंदिर से बैंडबाजे व डीजे के साथ मुख्य मार्गो से होकर सैकडों की संख्या में महिलाओं ने सजधज कर भव्य कलश यात्रा निकाली। जोकि बस स्टैंड के पास विवाह स्थल पर पहुंची।

कलश यात्रा में सम्मेलन अध्यक्ष महेन्द्र बागवाल, रामपाल बागवाल, रामदेव उणियारिया, रामकरण, बाबूलाल बागडी, भंवरलाल पटेल, गोपाललाल माली सहित सैकड़ों की संख्या में लोग साथ चल रहे थे। रात्रि को भजन संध्या में सुप्रसिद्ध हेमराज सैनी हीरापुरा एण्ड पार्टी ने अपने भजनों की प्रस्तुतियों से पूरी रात भजनामृत पिलाया। उधर सम्मेलन अध्यक्ष महेन्द्र कुमार सैनी ने बताया कि विवाह सम्मेलन में 129 जोड़ों का पाणिग्रहण संस्कार होगा। जिसके लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। विवाह स्थल की टैंट लगा दिए गए है तथा विवाह स्थल पर वधु पक्ष के लिए जनकपुरी व वर पक्ष के लिए आयोध्यापुरी बनाई गई है। भोजन शाला में भटिटयों पर भोजन बनाने का कार्य हलवाइयों ने शुरू कर दिया है।

टोडारायसिंह| भासू में माली समाज के विवाह सम्मेलन के लिए शुक्रवार को भव्य कलश यात्रा निकाली गई।

X
Todaraisingh News - rajasthan news 129 junk39s panigrahaan samskaras today in bhasu the extracted kalash yatra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना