अवैध रूप से रखा 271 किलो डोडा चूरा जब्त

Tonk News - सीआईडी सीबी व लांबाहरिसिंह पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए केकड़ी रोड स्थित ग्राम संवारिया थाना...

Feb 15, 2020, 10:10 AM IST
Malpura News - rajasthan news 271 kg doda sawdust seized illegally

सीआईडी सीबी व लांबाहरिसिंह पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए केकड़ी रोड स्थित ग्राम संवारिया थाना लांबाहरिसिंह के एक खेत व एक कमरे में रखा सोलह कट्टो में भरा 271 किलो 600 ग्राम डोडा चूरा जब्त किया है। बाजार में लाखों की कीमत के इस डोडा चूरा को लांबाहरिसिंह थाने के माल खाने में रखा गया है। पुलिस व सीआईडीसीबी की कार्रवाई के दौरान मालपुरा एएसपी गोरधनलाल सोकरिया भी मौजूद रहे।

एएसपी गोरधनलाल सोकरिया ने बताया कि सीआईडीसीबी व मुखबीर की सूचना पर लांबाहरिसिंह थानाधिकारी ने मय पुलिस जाब्ता के छापामार कार्रवाई करते हुए जसराज पुत्र नंदा जाट के घर के एक कमरे में रखे दो कट्टे डोडा चूरा व इसके पीछे स्थित बदरी जाट के खेत में सरसों के खेत में रखे बाकी कट्टे जब्त किए गए। जसराज जाट फरार हो गया जबकि पुलिस ने संवारिया निवासी घासी लाल चौधरी को हिरासत में लिया है। एएसपी ने बताया कि सीआईडी सीबी जयपुर के इंसपेक्टर जितेंद्र गगवानी सहित पांच जनों की टीम ने कार्रवाई में हिस्सा लिया।

लांबाहरिसिंह थाना पुलिस ने मामला एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है । एएसपी ने बताया कि डोडा चूरा कहां से आया तथा कौन कौन लोग इस धंधे में लिप्त है इसकी जांच की जा रही है।

मालपुरा | संवारियां गांव में पुलिस ने पकड़ा 16 कट्‌टों में भरा 271 किलो 600 ग्राम डोडा चूरा। थाने के मालखाने में रखा डोडा चूरा।

X
Malpura News - rajasthan news 271 kg doda sawdust seized illegally
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना