अवैध बजरी पर कार्रवाई, नौ ट्रैक्टरों को किया जब्त, चार चालक गिरफ्तार

Tonk News - निवाई | बरोनी थाने में जब्त अवैध बजरी से भरे हुए वाहन। भास्कर न्यूज | निवाई बरोनी पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:50 AM IST
Niwai News - rajasthan news action on illegal gravel seized nine tractors four drivers arrested
निवाई | बरोनी थाने में जब्त अवैध बजरी से भरे हुए वाहन।

भास्कर न्यूज | निवाई

बरोनी पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से बजरी से भरे 9 ट्रेक्टरों को जप्त किया है। पुलिस ने चार ट्रेक्टर चालकों को भी गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रामकृष्ण ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस गश्त के दौरान गांव जेबाडिया के पास से दो ट्रेक्टर व रजवास मोड के समीप से 7 ट्रेक्टर जप्त किए है। उन्होंने बताया कि इस मामले में ट्रेक्टर चालक चिरोंज निवासी हेमराज पुत्र गोपी कीर, धनराज पुत्र गोपी कीर, देवली भांची निवासी देवकिशन पुत्र भंवरलाल गुर्जर व गणेश पुत्र मोजीराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

शेष ट्रेक्टर चालक पुलिस को देखते ही ट्रेक्टर छोडकर फरार हो गए। पुलिस की अवैध बजरी के खिलाफ लगातार कार्यवाही से बजरी खनन व परिवहन माफियाओं में हडकम्प मचा हुआ है।

बजरी परिवहन करते ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

पचेवर | पुलिस ने बजरी का परिवहन करते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की है। थाना प्रभारी शिवराज चौधरी ने बताया कि शनिवार देर रात गश्त के दौरान एक ट्रैक्टर मय ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया गया। पुलिस ने जब ट्रैक्टर ट्रॉली की जांच की तो उसमें मांसी नदी से खनन की हुई बजरी भरी हुई थी। ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त कर खनन विभाग को आगे की कार्यवाही के लिए अवगत दिया।

बजरी से भरी चार व एक पत्थर से भरी ट्रॉली जब्त

बन्थली | थानाप्रभारी नरेश कंवर ने चार बजरी से भरी व एक पत्थर से भरी ट्रॉली जब्त की है। थाना प्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि पुलिस बजरी खनन व परिवहन के खिलाफ कडी कार्रवाई कर रही है।

X
Niwai News - rajasthan news action on illegal gravel seized nine tractors four drivers arrested
COMMENT