• Hindi News
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Niwai News rajasthan news after five years of childbirth after assault assaulted the dead body in the mustard farm

पांच वर्षीय बच्ची की ज्यादती के बाद गला घोंट कर हत्या, शव को सरसों के खेत में दबाया

Tonk News - निवाई सदर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बाल अपचारी (उम्र 14 वर्ष) ने पांच वर्षीय बालिका के साथ ज्यादती के बाद उसकी...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:50 AM IST
Niwai News - rajasthan news after five years of childbirth after assault assaulted the dead body in the mustard farm
निवाई सदर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बाल अपचारी (उम्र 14 वर्ष) ने पांच वर्षीय बालिका के साथ ज्यादती के बाद उसकी हत्या कर शव को मिट्टी में दबा दिया। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए करीब 12 घण्टे बाद आरोपित बाल अपचारी को निरूद्ध कर लिया। उधर बालिका की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया तथा घटना की जिसे भी सूचना मिली उसकी आंखें नम हो गई।

अति पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है। सदर थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि बालिका के पिता ने पुलिस में अपनी बच्ची के शनिवार की शाम 5 बजे से लापता होने की रिपोर्ट दी थी। सूचना पर पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की। रविवार की सुबह थानाधिकारी ने मय जाप्ता गांव पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से सरसों के एक खेत में मिट्टी में दबा हुआ बच्ची का शव बरामद किया। उन्होंने बताया कि बच्ची के गले में पजामें से फन्दा लगा हुआ था।

मौके पर निवाई थाना अधिकारी महावीर शर्मा व दतवास थाना अधिकारी उदयवीरसिंह भी पहुंचे। सदर थानाधिकारी ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवनीशकुमार शर्मा व वृताधिकारी राजेश वर्मा मौके पर पहुंचे और पुलिस व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने घटना को अन्जाम देने के अारोिपत को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की। टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए जघन्य अपराध को अन्जाम देने वाले बाल अपचारी को दस्तयाब कर लिया।

निवाई| नाबालिग लड़की की हत्या के बाद मौके पर कार्यवाही करते पुलिस।

इस तरह हुई घटना

थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि शनिवार की शाम 5 बजे आरोपित बाल अपचारी बालिका को गांव से नमकीन खिलाने का लालच देकर सरसों के खेत में ले गया और ज्यादती कर पुलिस व परिजनों के डर से गले में फन्दा लगाकर हत्या कर दी एवं शव को छिपाने की नियत से मिट्टी में दबा दिया।

पंजे दिखने पर मिला शव

थानाधिकारी ने बताया कि बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर परिवारजनों व ग्रामीणों ने देररात तक कुंए, तालाब, खेतों में बच्ची की तलाश की। रविवार की सुबह भी पुलिस व ग्रामीणों ने तलाश जारी रखी। इस पर सरसों के एक खेत में मिट्टी में दबे हुए पैरों के पंजे नजर आए। इस पर मिट्टी को हटाया तो बालिका का शव नजर आया। पुलिस ने शव का राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई में लाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

X
Niwai News - rajasthan news after five years of childbirth after assault assaulted the dead body in the mustard farm
COMMENT