दुष्कर्म की घटना से क्षुब्ध बेटियों ने देवली में निकाली आक्रोश रैली

Tonk News - देवली. देवली की बेटियों ने दुष्कर्म के खिलाफ निकाली आक्रोश रैली। भास्कर न्यूज़| देवली हैदराबाद के बाद टोंक के...

Dec 04, 2019, 09:11 AM IST
देवली. देवली की बेटियों ने दुष्कर्म के खिलाफ निकाली आक्रोश रैली।

भास्कर न्यूज़| देवली

हैदराबाद के बाद टोंक के जिले के अलीगढ़ के खेडली में 6 वर्षीय छात्रा को दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर देने के मामले में देवली की बेटियों का हृदय जवाब दे गया। मंगलवार को जहां प्रशासन दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय में पेश कर रहा था इसी दौरान शहर में गजब की आक्रोश रैली निकालकर सरकार से ऐसे दरिंदों को सड़क बीच चौराहे पर फांसी की सजा सरेआम देने की मांग कर रही थी।

मंगलवार को एक और जहां पुलिस प्रशासन दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय में पेश कर रहा था वहीं दूसरी ओर अंदर ही अंदर देवली की सैकड़ों बेटियों में आक्रोश पनप रहा था, जैसे ही निजी कोचिंग क्लासेज़ छात्राओं ने आक्रोश रैली निकाली तो शहर की सैकड़ों अन्य बेटियां भी इसमें शामिल हो गई। इस महा रैली में छात्राओं एवं छात्रों ने जोरदार आक्रोश प्रकट किया । राष्ट्रपति के नाम देवली तहसीलदार रमेश चंद्र जोशी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान एक ही आवाज गूंज रही थी कि ऐसे दरिंदों को बीच सड़क चौराहे पर सरेआम फांसी दी जाए ताकि ऐसा कुकृत्य करने से पहले लोगों को सोचने पर मजबूर होना पडे। प्रदर्शन के दौरान टोडारायसिंह प्रधान शीला मीना भी पहुंच गई। जिन्होंने शहर की छात्राओं को इस कार्य के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सरकार से दुष्कर्म करने वालो को फाँसी की सजा देने की मांग उठाई। उनका कहना था कि बेकसूर बेटियों पर ऐसे हत्याचार कब तक होते रहेंगे, अब सहन नहीं होता। सरकार को ऐसे कदम उठाने चाहिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना