• Hindi News
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Niwai News rajasthan news anti corruption bureau team took action recovered 30 thousand from sdm39s chamber

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने की कार्रवाई, एसडीएम के चैम्बर से 30 हजार की राशि बरामद

Tonk News - मंगलवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोकचन्द्र शर्मा के नेतृत्व में...

Dec 04, 2019, 11:22 AM IST
मंगलवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोकचन्द्र शर्मा के नेतृत्व में एसडीएम जेपी बैरवा के चैम्बर में रखी फाईल से रिश्वत की 30 हजार रूपये की राशि बरामद की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोकचन्द्र शर्मा ने बताया कि 5 अगस्त को परिवादी एडवोकेट ने शिकायत दर्ज करवाई कि ग्यारसीलाल बनाम संजय के प्रकरण के निस्तारण के मामले में एसडीएम 50 हजार रूपये की राशि ले चुका है तथा और राशि की मांग कर रहा है। 7 अगस्त को शिकायत का सत्यापन करवाया गया। सत्यापन के दौरान शिकायत सही पाई गई। उन्होंने बताया कि मंगलवार को 30 हजार की राशि परिवादी को देकर भेजा गया । टीम ने एसडीएम के चैम्बर में फाईल में रखी राशि बरामद कर ली और एसडीएम जेपी बैरवा से पूछताछ की।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि इस मामले में बुधवार को एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। एसडीएम के खिलाफ एसीबी की कार्यवाही की सूचना शहर में आग की तरफ फैल गई। सूचना मिलते ही वकीलों व लोगों की एसडीएम कार्यालय परिसर में भीड जमा हो गई। टीम में डीवाईएसपी नीरज गुरनानी, इस्पेक्टर श्रवणकुमार सहित अन्य कार्मिक शामिल थे।

निवाई | एसडीएम के चैम्बर से रिश्वत की राशि बरामद करने के बाद कार्यवाही करती भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना