चोरी के आरोपित को दौसा जेल से प्रोडक्शन वारंट से लाए

Tonk News - निवाई | दत्तवास थानान्तर्गत गांव रामनगर धतूरी में चोरी व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को प्रोडक्शन...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:10 AM IST
Niwai News - rajasthan news bring the accused of theft to a production warrant from dausa jail
निवाई | दत्तवास थानान्तर्गत गांव रामनगर धतूरी में चोरी व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को प्रोडक्शन वारंट के तहत दौसा जेल से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 1 जुलाई को रामनगर धतूरी निवासी एक व्यक्ति ने थाना आकर रिपोर्ट दी थी कि 27 जून की रात्रि को बैरवा ढाणी में एक मकान में चोर घुस गए और सोती हुई बच्ची के कपड़े काट दिए और मोबाइल चुराकर ले गए।

चोर उसके घर के बाहर सो रही उसकी बच्ची के भी कपडे काट दिये व 13200 रुपए चुराकर ले गया। अनुसंधान के दौरान पीड़िताअाें के बयानों में अज्ञात व्यक्ति द्वारा निर्वस्त्र करने के आशय से सलवार काटने के तथ्य आने पर प्रकरण में पोक्सो एक्ट जोड़ी गई।

पुलिस ने बताया कि थाना रामगढ़ पचवारा जिला दौसा के मुकदमा नं. 164/19 में गिरफ्तार मुल्जिम रिंकू नाथ उर्फ राकेश पुत्र गोपाल जाति जोगी उम्र 22 साल निवासी बोरखेड़ा थाना बौली जिला सवाई माधोपुर द्वारा उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार करने पर 12 जुलाई को पोक्सो कोर्ट टोंक से मुल्जिम रिंकू का प्रोडक्शन वारंट प्राप्त कर मुल्जिम को जिला कारागृह दौसा से गिरफ्तार किया गया है।

X
Niwai News - rajasthan news bring the accused of theft to a production warrant from dausa jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना