पक्षियों के लिए बांधे परिंडे

Tonk News - ग्राम पंचायत धुवाकलां में मंगलवार को सर्वोदय सेवा संस्थान द्वारा गर्मी को देखते हुए पक्षियों के पीने के पानी के...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:30 AM IST
Tonk News - rajasthan news bundles for birds
ग्राम पंचायत धुवाकलां में मंगलवार को सर्वोदय सेवा संस्थान द्वारा गर्मी को देखते हुए पक्षियों के पीने के पानी के लिए परिंडे बांधे। अमोलक सैनी ने बताया कि 51 अलग-अलग स्थानों पर पक्षियों के पीने के पानी के लिए परिंडे बांधे। इस अवसर पर भागचंद मीणा, लेखराज गुर्जर, मनोज कुमार, राजेश सैनी, अशोक कुमार, ओम प्रकाश कीर, राजेश सैनी सहित ग्रामीण व संस्था के सदस्य उपस्थित थे।

कॉलेज में बांधे परिंडे

टोंक | श्री दादू पर्यावरण संस्थान की ओर से जिले में चलाए जा रहे परिंडे अभियान के तहत मंगलवार को डाइट व राजकीय महाविद्यालय टोंक में परिंडे बांधे गए। संस्थान के भगवान जाट, दिलकुश, सचिन गुर्जर आदि ने पक्षियों के लिए परिंडे बांधे।

डॉक्टर के अभाव में मरीज परेशान

टोंक | जिले में डाक्टरों की कमी के कारण मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में जहां हाल बुरा है, वहीं शहर में लंबे समय से डिस्पेंसरियों में डाक्टर तक नहीं है। वहां पर कंपाउंडर के भरोसे ही सबकुछ चल रहा है। मरीज परेशान हो रहे हैं।

X
Tonk News - rajasthan news bundles for birds
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना