जयपुर रोड पर चेक पोस्ट नाका खुला, पुलिस जाब्ता रहेगा तैनात

Tonk News - मालपुरा से जयपुर रोड पर डिग्गी थाने व दूदू रोड पर पचेवर पुलिस तथा अजमेर तथा केकडी रोड लांबाहरिसिंह थाना पुलिस के...

Dec 04, 2019, 11:00 AM IST
Malpura News - rajasthan news check post barrier opened on jaipur road police will remain stationed
मालपुरा से जयपुर रोड पर डिग्गी थाने व दूदू रोड पर पचेवर पुलिस तथा अजमेर तथा केकडी रोड लांबाहरिसिंह थाना पुलिस के अवैध बजरी परिवहन रोकने के दावो के बावजूद अंधेरा होते ही रोजाना पुलिस थानों के सामने होकर धडल्ले से दौडते अवैध बजरी भरे वाहनों से अब आम जन परेशान होने लगा है। रातभर सडक पर वाहनों के शोर के कारण सडक किनारे के गांववासियों की रातें काली हो रही है। अवैध बजरी परिवहन का मुख्य रास्ता बना मालपुरा उपखंड आमजन के साथ साथ पुलिस व प्रशासन के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है। बजरी परिवहन के मुख्य कलमंडा गांव की सडक किनारे रहनेवाले चतरदास पूर्व जीएसएस अध्यक्ष ने बताया कि यहां खुले आम बजरी परिवहन का धंधा चलता है रात भर वसूली व शोर शराबे के कारण गांव वासी परेशान है। पुलिस की मौज्ूदगी में बजरी भरे वाहनों से वसूली का धंधा चौकाने वाला है। हांलाकि मालपुरा एसडीएम डॉ. राकेश कुमार मीना ने जिला कलक्टर के के शर्मा के निदेर्शो की पालना में सख्ती बरतते हुए जयपुर रोड पर गर्ल्स कालेज के पास चैक पोस्ट नाका स्थापित कर चौबीस घंटे पुलिस जवानों का जाब्ता व राजस्व विभाग सहित वन कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

जिला प्रशासन ने नाकों पर सख्ती बरतने के लिए दस जवान अतिरिक्त उपखंड प्रशासन व एसआईटी को दिए है। एसडीएम डॉ. राकेश कुमार मीना ने बताया कि मालपुरा उपख्ंड में अवैध परिवहन की रोकथाम के लिए एसआईटी तीन पारियों में लगातार गश्त करेगी।

X
Malpura News - rajasthan news check post barrier opened on jaipur road police will remain stationed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना