महाविद्यालय में कम्युनिटी कनेक्ट प्रोग्राम आज, पीले चावल बांटे

Tonk News - स्थानीय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा के आदेश की अनुपालना में कम्युनिटी कनेक्ट...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
Deoli News - rajasthan news community connect program in college today distributed yellow rice
स्थानीय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा के आदेश की अनुपालना में कम्युनिटी कनेक्ट प्रोग्राम के तहत 12 अक्टूबर को इस प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा।

महाविद्यालय से मिली जानकारी के अनुसार 12 अक्टूबर को महाविद्यालय में आयोजित होने वाली कॉलेज कम्युनिटी कनेक्ट प्रोग्राम को लेकर प्राचार्य बना लाल द्वारा विद्यार्थियों को पीले चावल देकर अभिभावकों के लिए आमंत्रण भेजा है। प्राचार्य ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य अभिभावकों को उनके बच्चों की शिक्षा एवं भविष्य की चिंता में सक्रिय भागीदारी के लिए प्रेरित करना है। साथ ही महाविद्यालय के विकास में समुदाय की भागीदारी को प्रोत्साहित करना है। महाविद्यालय की सामाजिक विकास की भूमिका को प्रोत्साहित करना है। प्राचार्य ने सभी अभिभावकों से अपेक्षा की है कि वे 12 अक्टूबर को प्रातः 11:00 बजे महाविद्यालय परिसर में आयोजित होने वाली इस प्रोग्राम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

टोंक में डांडिया रास आज

टोंक| श्री मेढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज संस्थान की ओर से अजमीढ जयन्ती समारोह का आयोजन किया जाएगा।

संस्थान के जिलाध्यक्ष छीतरलाल स्वर्णकार ने बताया कि 12 अक्टूबर शाम महिलाओं की ओर से डांडिया रास का आयोजन होगा। इसी प्रकार 13 अक्टूबर को मेढ स्वर्णकार समाज की ओर से अजमीढ जयन्ती समाराेह के तहत श्री राधाकृष्ण मंदिर से शोभायात्रा निकाली जाएगी। ये मुख्य बाजार होते हुए गंगामाता मंदिर पहुंचेगी।

X
Deoli News - rajasthan news community connect program in college today distributed yellow rice
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना