• Hindi News
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Malpura News rajasthan news congregation will be organized in kawad yatra celebrate each other39s festivals

कावड़ यात्रा में होंगे पुख्ता बंदोबस्त, मिलकर मनाएं एक दूसरे के त्योहार

Tonk News - एसपी टोंक का कार्यभार संभालने के बाद मालपुरा थाने में पहली बार पहुंचे एसपी आदर्श सिद्धू ने सीएलजी व एकता मंच के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:45 AM IST
Malpura News - rajasthan news congregation will be organized in kawad yatra celebrate each other39s festivals
एसपी टोंक का कार्यभार संभालने के बाद मालपुरा थाने में पहली बार पहुंचे एसपी आदर्श सिद्धू ने सीएलजी व एकता मंच के सदस्यों की बैठक को संबोधित करते हुए भरोसा दिलाया है कि पुलिस जनता की भावना के अनुरूप मिल कर कार्य करती है लेकिन अगर किसी ने कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की या अशांति पैदा की तो उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा एेसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने कहा कि पुलिस का उद्देश्य आमजन में विश्वास हो तथा कानून व्यवस्था बनी रहे। सकारात्मक सोच के साथ सभी लोग सभी जाति धर्म के त्योहारों का सम्मान करें तथा मिल जुल कर त्योहार मनाए। उन्होंने अगस्त में आयोजित होने वाली कावड़ यात्रा के संदर्भ में चर्चा करते हुए कहा कि पिछले वर्ष हुए विवाद से सीख लेते हुए आगे एेसी गलती ना हो इसके लिए सभी मिलजुल कर प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि चार या पांच को कावड़ यात्रा होगी इसे सभी सकारात्मक तरीके से मनाए एक दूसरे का स्वागत सम्मान करें जिससे भाईचारा मजबूत हो। उन्होंने सीएलजी सदस्या व एकता मंच के लोगों को कहा है कि अशांति फैलाने वालों को अलग करे उनकी सूचना पहले से ही पुलिस को दें जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। उन्होंने सोशल मीडिया पर चेतावनी भरे व भडकाऊ व्हाट्सअप डालने वालों के खिलाफ स्थानीय अधिकारियों को मामले दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश भी दिए। उन्होंने कहा पुलिस के पास डंडा भी है रूल भी है। बैठक में किसी भी कार्यक्रम में डीजे का उपयोग करने से पहले कलक्टर से स्वीकृति लेने के नियम की जानकारी दी है।

मालपुरा| मालपुरा पहुंचने पर टोंक एसपी आदर्श सिद्धू का सीएलजी व एकता मंच की ओर से साफा व माला पहना कर स्वागत किया गया।

X
Malpura News - rajasthan news congregation will be organized in kawad yatra celebrate each other39s festivals
COMMENT