पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Tonk News Rajasthan News Dangerous Bus Near Bidikalan Collided With Mari 10 Wounded

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाडीकलां के पास तेज रफ्तार डंपर ने बस को मारी टक्कर, 10 घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोहेला क्षेत्र में रविवार को डंपर ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इससे उसमें सवार करीब 10 महिला-पुरुष घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए एंबुलेंस के माध्यम से सआदत अस्पताल लाया गया। जहां पर 6 घायलों को अधिक चोट आने पर अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। वहीं 4 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई हैं।

जानकारी के अनुसार हाडीकलां के पास तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने टोंक से पीपलू की ओर जा रही रोडवेज बस को पीछे से टक्कर मारी दी। इससे बस व डंपर दोनों अनियंत्रित होकर एक खेत मे चले गए। गनीमत रही कि टक्कर लगने के बाद बस अनियंत्रित होकर पलटी नहीं। हालांकि टक्कर लगते ही सवारियों में घबराकर चिल्लाने लगे, ग्रामीणों की मदद से घायल हो बस से निकालकर एंबुलेंस की सहायता से सआदत अस्पताल पहुंचाया गया।

चश्मदीदों के अनुसार डंपर ने रोडवेज बस को दो बार टक्कर मारी थी, टक्कर इतनी जोर से लगी हैं रोडवेज बस तो अनियंत्रित हुई ही साथ ही डंपर चालक भी डंपर को संभाल नहीं पाया।

हादसे के बाद सवारियों में मचा हाहाकार, मौकास्थल पर भीड़ इकट्‌ठा

टोंक | हाडीकलां में दुर्घटना के बाद रोडवेज बस खेत में चली गई। इस दौरान एकत्र ग्रामीण।

टोंक | सआदत अस्पताल में उपचार करवाते घायल।

हादसे में ये हुए घायल

घटना में बनेठा के रुपपुरा निवासी रामप्यारी (50) व राजेंद्र बैरवा (35), रजवाज निवासी सीता (35) , पीपलू के डुंडिया निवासी बुधराम गुर्जर (24) पुत्र भागीरथ, झीराणा के मुकेश (30) पुत्र भोलूराम एवं पीपलू निवासी सोहनलाल (67) रामलाल के घायल होने पर सआदत अस्पताल में उपचार किया जा रहा हैं। वही रामनारायण, जमुना देवी, श्रवण, खाजू खां को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें