विज्ञापन

अलीगढ़ के बस स्टैंड पर गंदगी से परेशान यात्री

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 06:40 AM IST

Tonk News - अलीगढ़ |अलीगढ़ का बस स्टैंड भवन सड़ांध मारती गंदगी के बीच जर्जर अवस्था में अपनी बदहाली का आंसू बहा रहा है ।गंदगी से...

Tonk News - rajasthan news disturbed passengers on the bus stand of aligarh
  • comment
अलीगढ़ |अलीगढ़ का बस स्टैंड भवन सड़ांध मारती गंदगी के बीच जर्जर अवस्था में अपनी बदहाली का आंसू बहा रहा है ।गंदगी से दुर्गंधयुक्त जगह पर यात्रियों का बस स्टैंड पर बैठकर बस का इंतजार करना तो दूर खड़ा रहना भी दुश्वार हो रहा है। सीनियर हाई सेकंडरी स्कूल से लेकर बस उखलाना रोड तक का सारा पानी बस स्टैंड के पीछे भर जाता है जिसमें आवारा जानवर एवं सूअर विचरण करते रहते हैं एवं उस पानी में मक्खियां भिन-भिनाती रहती हैं। इसकी सड़ांध बस स्टैंड परिसर में उड़ती रहती है। जिसके कारण लोग बस स्टैंड पर नहीं रुक पाते। इस गंदे पानी में काफी तादाद में मच्छर हो रहे हैं जिससे मच्छरों से होने वाली जानलेवा बीमारी का खतरा बना हुआ है। कस्बे के लोगों का आरोप है कि इस बाबत कई बार प्रशासन को अवगत करवा दिया गया है, लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे बस स्टैंड की हालत बद से बदतर हो रही है। गंदा पानी जमा होने से बस स्टैंड के आसपास रहने वाले आमजन का बुरा हाल है।

भवन की टपकती है छत

बरसात के दिनों में जर्जर बस स्टैंड भवन की छत पूरी तरह से टपकती है जिसके कारण पूरी दीवारों में शीलन रहती है और बस स्टैंड के नीचे गंदगी हुई रहती है ऐसे में लोग इस बस स्टैंड पर आने से कतराते हैं। बस स्टैंड का पुनर्निर्माण करवाया जाना आवश्यक है ।

समाधान हेतु प्रयास करेंगे


सीधे ही निकल जाती हैं द्रुतगामी बसें

बस स्टैंड की अव्यवस्था के चलते अधिकतर यात्री थाना के समीप टोंक-सवाई माधोपुर चौराहा पर पहुंच जाते हैं। जहां से इन द्रुतगामी बसों को आसानी से यात्री मिल जाते हैं। द्रुतगामी बसें बस स्टैंड तक नहीं आती और यात्रियों को चौराहा से ही बैठाकर सीधे ही निकल जाती हैं। इसके कारण अलीगढ़ से यात्रा करने वाले यात्री असमंजस की स्थिति में रहते हैं।

ग्राम पंचायत कराए सफाई


अलीगढ़| गंदगी से अटा बस स्टैंड भवन

X
Tonk News - rajasthan news disturbed passengers on the bus stand of aligarh
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें