• Hindi News
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Tonk News rajasthan news divisional executive will be formed after deliberations mandal appointed as migrant

विचार विमर्श कर मंडल कार्यकारिणी बनेगी, मंडल प्रवासी किए नियुक्त

Tonk News - भाजपा मण्डल की कार्यकारिणी के गठन को लेकर बैठक जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक...

Feb 15, 2020, 11:45 AM IST

भाजपा मण्डल की कार्यकारिणी के गठन को लेकर बैठक जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच ने सभी मण्डल प्रवासी कार्यकर्ताओं को मण्डल क्षेत्र में जाकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करके संगठन हित में शक्ति केन्द्र प्रमुख व मण्डल की कार्यकारिणी का गठन करने पर जोर दिया।

उन्होंने सभी प्रवासियों से मण्डल कार्यकारिणी के अलावा जिले टीम एवम मोर्चो व प्रकोष्ठों के लिए उपयुक्त कार्यकर्ताओं के नाम आदि सभी कार्य 20 फरवरी से पहले तक करने की बात कही। बैठक में पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि के निमित समर्पण निधि के तहत प्रत्येक मण्डल में बैठक आयोजित करके समर्पण निधि के लक्ष्य को पूरा करने आदि पर चर्चा की गई। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराना ने कहा कि नागरिकता को लेकर कांग्रेस भम्र फेला रही है किसी भी नागरिक की नागरिकता को खतरा नही है।

बैठक में जिला महामंत्री दीपक संगत, रामचन्द्र गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष बेणी प्रसाद जैन, रामनिवास गुर्जर, पूर्व चेयरमैन सुभाष गालव, जिला मंत्री इंदुशेखर शर्मा, संजय संघी, शशी जैन, विष्णु शर्मा, राधेश्याम कुमावत आदि उपस्थित रहे।

ये मण्डल प्रवासी नियुक्त

विधानसभा टोंक के पं. दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी मण्डल के लिए जगराज सिंह, टोंक देहात व मेहन्दवास मण्डल के लिए राजकुमार जैन, बरवास मण्डल के लिए सुभाष गालव, निवाई विधानसभा के निवाई शहर व नटवाड़ा मण्डल के लिए नरेश बंसल, अरनिया व डांगरथल मण्डल के लिए रामचन्द्र गुर्जर, पीपलू और गहलोद मण्डल के लिए शशी जैन, देवली - उनियारा विधानसभा के मण्डल उनियारा शहर व अलीगढ के लिए चन्द्रवीर सिंह, ककोड़ और दूनी मण्डल के लिए विष्णु शर्मा, देवली शहर व देहात के लिए इंदुशेखर शर्मा, नासिरदा राधेश्याम कुमावत, मालपुरा विधानसभा के टोडारायसिंह शहर व मोर मण्डल के लिए दीपक संगत, लावा और पचेवर मण्डल के लिए रामनिवास गुर्जर, संवारिया मण्डल के लिए बेणी प्रसाद जैन, मालपुरा शहर के लिए संजय संघी, लाम्बाहरिसिंह के लिए बाबूलाल कासलीवाल को लगाया गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना