अस्पताल में सबकी आंखें नम

Tonk News - डेचवास मोड पर कार दुर्घटना में हुई मौत की सूचना पर मालपुरा अस्पताल पंहुचे मृतक महिलाओं व बच्चे के परिजनों के समक्ष...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:01 AM IST
Malpura News - rajasthan news everyone39s eyes in the hospital
डेचवास मोड पर कार दुर्घटना में हुई मौत की सूचना पर मालपुरा अस्पताल पंहुचे मृतक महिलाओं व बच्चे के परिजनों के समक्ष मंगलवार को सुबह डिग्गी थानाधिकारी हीरालाल व गुर्जर समाज के नेताओं की मौजूदगी में चिकित्सकों ने शवों का पोस्टमार्टम किया गया। शव को देख परिजनों की आखों में आंसू नहीं थमे।

मृतका की बहनों सहित पति व अन्य लोग अपनों के बिछुडऩे के गम में विलाप करने लगे जिससे अस्पताल में माहौल गमगीन हो गया। शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

इस अवसर पर मालपुरा गुर्जर समाज के नेता छोगालाल गुर्जर पूर्व डीआर, गोपाल गुर्जर पूर्व उपप्रधान व कैलाश गुर्जर पूर्व सीआर सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे। थानाधिकारी डिग्गी हीरालाल ने बताया है कि मृतका लाजवंती लौटंती के भाई हनुमान पुत्र रोडू गुर्जर की ओर से एक एफआईआर दर्ज कराई गई है। डिग्गी पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू की है।

डिग्गी थानाधिकारी ने बताया कि सोमवार की रात कार दुर्घटना में लाजवंती लौटंती व प्रिया सहित बालक विकास की म़ृत्यू हो गई थी। दुर्घटना के बाद दो महिलाओं के शव को मालपुरा अस्पताल की मॉर्चरी में रखाया गया जब की बालक विकास के शव काने डिग्गी अस्पताल में रखा गया जहां उसका पोस्ट मार्ट किया गया है।

X
Malpura News - rajasthan news everyone39s eyes in the hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना