निर्वाचक नामावलियों का प्रारूप प्रकाशन आज

Tonk News - देवली |पंचायती राज संता चुनाव 2020 में निर्वाचक नामावलियों का प्रारूप प्रकाशन 4 दिसंबर को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर...

Dec 04, 2019, 09:11 AM IST
Deoli News - rajasthan news format publication of electoral rolls today
देवली |पंचायती राज संता चुनाव 2020 में निर्वाचक नामावलियों का प्रारूप प्रकाशन 4 दिसंबर को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर संबंधित मतदान केंद्र एवं पंचायत भवन पर किया जाएगा। निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी पंचायत चुनाव एवं एसडीएम अशोक कुमार त्यागी ने कार्यक्रम के बारे में बताया कि 4 दिसंबर बुधवार को निर्वाचक नामावली का प्रारूप प्रकाशन होगा। 7 दिसंबर को निर्वाचक नामावलियों का वार्ड एवं मतदान केंद्रों पर पठन किया जाएगा। 13 दिसंबर शुक्रवार को दावों एवं आक्षेपों को प्रस्तुत कर सकेंगे। 7 व 8 दिसंबर को विशेष अभियान आयोजित होगा। 20 दिसंबर को दावे एवं आक्षेपों का निस्तारण किया जाएगा। 29 दिसंबर को पुरक सूचियों को तैयार किया जाएगा। 3 जनवरी 2020 को निर्वाचक नामावलियों का अंतिम प्रकाशन किया जा सकेगा।

पंचायत समिति की विशेष बैठक कल

मालपुरा| पंचायतराज विभाग के निर्देशानुसार पंचायत समिति मालपुरा की साधारण सभा की विशेष बैठक पांच दिसंबर को सुबह राजीव गांधी सभागार में होगी। बीडीओ राजेश्वरी यादव ने बताया कि प्रधान की अध्यक्षता विशेष बैठक में प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना व जीपीडीपी एंव एक्शन प्लान नरेगा अनुमोदन सहित अन्य बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

X
Deoli News - rajasthan news format publication of electoral rolls today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना