दिनभर गर्मी, शाम को बूंदाबांदी, पारा लुढ़का

Tonk News - टोंक। दिनभर गर्मी बाद शुक्रवार शाम मौसम ने पलटा खाया। इसके बाद शहर में कुछ देर के लिए बूंदाबांदी हुई।े सड़कों पर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:35 AM IST
Niwai News - rajasthan news heat in the day drizzle in the evening mercury rolled
टोंक। दिनभर गर्मी बाद शुक्रवार शाम मौसम ने पलटा खाया। इसके बाद शहर में कुछ देर के लिए बूंदाबांदी हुई।े सड़कों पर पानी बह निकला।

नगर संवाददाता| टोंक

दिनभर गर्मी की तल्खी धूप में तेजी के बाद शुक्रवार शाम मौसम ने पलटा खाया। इसके बाद शहर समेत जिले के कुछ स्थानों पर तेज गर्जनाओं के बीच कही रिमझिम तो कही मध्यम दर्जे की बारिश हुई। इससे पहले गर्मी का असर बरकरार रहा। धूप मंे तेजी से जनजीवन प्रभावित रहा। दोपहर तक सूरज की तल्खी से आमजन बेहाल रहे। शुक्रवार को जिले का अधिकतम तापमान 40 डिग्री व न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सैल्सियस रहा। शाम गर्मी का असर रहने व दर्जनों बार हो रही ट्रिपिंग व कटौती से लोग परेशान रहे। इसके बाद शाम साढ़े 5 बजे बाद काले बादलाें ने आकाश पर डेरा जमा लिया। इस बीच में बूंदाबांदी जारी रही। कुछ देर तो ऐसा लगा मानो बादल फट पड़ेंगे।

दतवास में 20 मिनट तक बरसात हुई

निवाई| शुक्रवार को मौसम में जबरदस्त बदलाव दिखाई दिया। शाम को धूलभरी आंधी चली और बूंदाबांदी भी हुई। मौसम के बदलाव से तापमान में गिरावट आ गई और गर्मी से राहत मिली। गुरूवार की शाम गांव दतवास क्षेत्र में करीब 20 मिनट तक बरसात हुई। बरसात से मौमस खुशनुमा हो गया। पिछले तीन दिनों से मौसम में दोपहर बाद अचानक मौसम बदल जाता है। आकाश में बादलों के छा जाने के साथ ही धूलभरी आंधी चलने लगती है तथा बूंदाबांदी होती है। शुक्रवार को भी दोपहर बाद तेज धूलभरी आंधी चली और बूंदाबांदी हुई। शाम को ठण्डी हवा चलती रही जिससे लोगों को राहत मिली।

X
Niwai News - rajasthan news heat in the day drizzle in the evening mercury rolled
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना