राजपूत समाज की धर्मशाला का उद्‌घाटन समारोह 16 को

Tonk News - टोंक। बैठक में मौजूद समाज के लोग। टोंक|श्री जगदंबा राजपूत छात्रावास टोंक में रविवार को श्री राजपूत सभा जिला...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 07:05 AM IST
Todaraisingh News - rajasthan news inauguration ceremony of the dharamsala of rajput society
टोंक। बैठक में मौजूद समाज के लोग।

टोंक|श्री जगदंबा राजपूत छात्रावास टोंक में रविवार को श्री राजपूत सभा जिला टोंक बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह राणावत ने की। श्री राजपूत महासभा के महामंत्री हनुमान सिंह सोलंकी ने बताया कि बैठक मंे यह तय किया गया की दिनांक 16 जनवरी को सुबह 11 बजे डिग्गी राजपूत धर्मशाला के उद्घाटन में टोंक जिले के समस्त राजपूत सरदार परिवारजनों के साथ राजपूत धर्मशाला डिग्गी में पहुंचेंगे।

देवयज्ञ का आयोजन

टोंक|आर्य समाज मंदिर में रविवार को वैदिक मंत्रोचारण के बीच देवयज्ञ का आयोजन किया गया। इस दौरान महर्षि दयानंद सरस्वति का कालजयी ग्रंथ सत्यार्थ प्रकाश का गठन भी किया गया।

ओमप्रकाश शर्मा शिक्षक संघ रेस्टा के जिलाध्यक्ष बने

टोंक|राजस्थान वरिष्ठ शिक्षक संघ (रेस्टा) की जिलास्तरीय बैठक रविवार को डाक बंगले में आयोजित की गई। इस दौरान नई कार्यकारिणी का गठन किया।

जिसमें ओमप्रकाश शर्मा दूसरी बार संगठन का जिलाध्यक्ष बनाया गया। वही अलावा कार्यकारिणी में जनकसिंह जिलामंत्री, संजय सैनी सभाध्यक्ष, रामधन गुर्जर उपाध्यक्ष, हनुमान गुर्जर वरीष्ठ उपाध्यक्ष, कमलकांत साहू कोषाध्यक्ष, संजूदेवी प्रजापत महिला मंत्री, सोहनलाल खंगार जिला प्रवक्ता, रामबिकास सैनी महासचिव, कृष्ण कुमार चौधरी सचिव बनाए गए।

भारतीय जलदाय कर्मचारी संघ कलेक्टर को ज्ञापन देंगा कल

टोडारायसिंह|राजस्थान संयुक्त कर्मचारी एवं मजदूर महासंघ के बेनर तले भारतीय जलदाय कर्मचारी संघ में विभिन्न इकाइयों में कार्यरत कार्मिक 15 जनवरी को सुबह 11 बजे जिला कलेक्टर को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे।

गुर्जर प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए सौंपी जिम्मेदारी

टोडारायसिंह|रविवार को गुर्जर कर्मचारी अधिकारी कल्याण परिषद की बैठक अध्यक्ष गिरिराज गुर्जर की अध्यक्षता में विश्राम गृह पर आहुत की गई। जिसमें प्रथम गुर्जर कर्मचारी अधिकारी परिषद प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर सदस्या अभियान व समारोह की व्यवस्था को लेकर जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में 3 फरवरी को गुर्जर छात्रावास में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। परिषद के महासचिव खुशीराम गुर्जर को समारोह में गुर्जर समाज के प्रशासनिक अधिकारी एवं शिक्षाविदो को गुर्जर प्रतिभा सम्मान समारोह में आमंत्रित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

विद्यार्थियों को बांटी जर्सियां

टोंक|भरथला ग्राम पंचायत के धतुरी गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत अध्यापक के सहयोग से शनिवार को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यार्थियों को जर्सियों का वितरण किया।

X
Todaraisingh News - rajasthan news inauguration ceremony of the dharamsala of rajput society
COMMENT