निवाई में धूप नहीं निकलने के कारण ठंड व गलन में बढ़ोतरी

Tonk News - निवाई | बुधवार को एक बार फिर मौसम ने पलटी खाई। दिनभर आकाश में घने बादल छाए रहने के साथ ही ठंडी हवा चलती रही जिससे ठंड...

Jan 16, 2020, 09:55 AM IST
निवाई | बुधवार को एक बार फिर मौसम ने पलटी खाई। दिनभर आकाश में घने बादल छाए रहने के साथ ही ठंडी हवा चलती रही जिससे ठंड बढ़ गई।

दिन भर घने बादलों व सूर्य के बीच आंख मिचोली का खेल चलता रहा। धूप नहीं निकलने से ठंड व गलन बढ़ गई। दिनभर लोग ठंडी हवा से ठिठुरते रहे। तेज धूप नहीं निकलने से सर्दी का ज्यादा असर रहा।शाम को हवा चलने लगी। शाम 7 बजे आकाश में बिजली चमकने के साथ ही बूंदाबांदी होने लगी।

गांव झिलाय में बरसात के साथ ओले भी गिरे।जानकारी के अनुसार क्षेत्र में चने के आकार के ओले गिरे हैं। ओले गिरने व बरसात होने से ठंड का असर अधिक बढ़ गया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 2 दिन तक मौसम इसी प्रकार से रहने वाला है।

सर्द हवाओं का दौर फिर शुरू

मोर | गत दिनों सर्दी से राहत मिलने के बाद वापिस देर रात से ही सर्द हवाओं को दौरा शुरू हा़े गया। बुधवार को सर्द हवाओं का प्रकोप बना रहा। बाजारों व घरों में लोग अलाव तापते रहे। आसमान में बादल छाए रहे। इसे लेकर किसान चिंतित नजर आए।

बनेठा क्षेत्र में बूंदाबांदी

बनेठा | उपतहसील मुख्यालय सहित ग्रामीण अंचलों में बुधवार को दिनभर बादल छाए रहने तथा कुछ देर की बूंदाबांदी के कारण ग्रामीणों को तेज सर्दी का अहसास हुआ। दोपहर में मौसम में अचानक बदलाव आने के कारण बादल छाए तथा कुछ देर के लिए बूंदाबांदी हुई। दिनभर धूप नहीं निकली और ग्रामीण घरों में ही दुबके रहे। बादल छाने से अब किसानों में मावठ होने की उम्मीद जगी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना