असम की संस्कृति और इतिहास की जानकारी दी

Tonk News - असम की संस्कृति और इतिहास की जानकारी दी टोंक| राजकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से बुधवार को...

Jan 16, 2020, 11:10 AM IST
Tonk News - rajasthan news informed about the culture and history of assam
असम की संस्कृति और इतिहास की जानकारी दी

टोंक| राजकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से बुधवार को एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम अधिकारी सीएल मीना ने बताया कि कार्यक्रम में एनएसएस की दोनों ईकाईयों के स्वयंसेवकों की मौजूदगी में आयोजित में असम को राजस्थान का सहयोगी राज्य घोषित किया गया। जिसका मुख्य उद्देश्य एक-दूसरे राज्यों की सांस्कृतिक धरोहर, इतिहास और संस्कृति को जाना हैं। स्वयंसेवक दीपांशु त्रिवेदी ने आसाम का परिचय दिया वहीं विजय सिंह हाड़ा ने कविता के माध्यम से आसाम की संस्कृति, धरोहर व इतिहास की जानकारी दी। जिला समन्वयक व कार्यक्रम अधिकारी संपत सिंह ने स्वयंसेवकों को काजीरंगा नेशनल पार्क मानस नेशनल पार्क आदि की जानकारी दी।

पोस्टर प्रतियोगिता में मनीष बैरवा प्रथम

दूनी| राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कॅरियर डे कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई। पोस्टर प्रतियोगिता में मनीष बैरवा, निबंध में लक्की नामा, पत्र वाचन में मनोज सैनी, पोस्टर में मनीष बैरवा, निबंध में लकी नामा, निर्देशन साहित्य संकलन में सोनू चौधरी, प्रतीक्षा उपाध्याय, ममता चौपड़ा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

X
Tonk News - rajasthan news informed about the culture and history of assam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना