• Hindi News
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Niwai News rajasthan news key delivery by giving delivery of tractor to 21 farmers in massey kisan festival

मैसी किसान उत्सव में 21 किसानों को ट्रैक्टर की डिलीवरी देकर चाबी सौंपी

Tonk News - मैसी किसान उत्सव में 21 किसानों को ट्रैक्टर की डिलीवरी देकर चाबी सौंपी टोंक| नेशनल एग्रो सर्विसेज निवाई शाखा ओम...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:10 AM IST
Niwai News - rajasthan news key delivery by giving delivery of tractor to 21 farmers in massey kisan festival
मैसी किसान उत्सव में 21 किसानों को ट्रैक्टर की डिलीवरी देकर चाबी सौंपी

टोंक| नेशनल एग्रो सर्विसेज निवाई शाखा ओम शिव ट्रेक्टर एजेंसी की ओर से शनिवार को मैसी किसान उत्सव का आयोजन किया। शिव मंगल पैराडाइज गार्डन में आयोजित किसान उत्साह में 21 किसानों को मैसी ट्रेक्टर की डिलीवरी दे कर ट्रेक्टर की चाबी सुपुर्द की गई। इस दौरान टैफे कम्पनी के डीजीएम विजयसिंह, गौरव गुलाटी, अमित गुप्ता, रोहित, प्रमोद, मनीष, सर्विसेज हेड पीएन त्रिपाठी, आलोक ने किसानों को नए ट्रेक्टर मॉडल व ट्रेक्टरों के रख रखाव की जानकारी दी। नेशनल एग्रो सर्विसेज के जीएम श्री राम कुंवार जी चौधरी ने बताया कि उक्त मैसी किसान उत्सव में किसानों में काफी उत्साह दिखाई दिया।

शहर में आज 4 घंटे पावर कट रहेगा

टोंक|
3 केवी जीएसएस हाउसिंग बोर्ड से निकलने वाले फीडर सुभाष बाजार 4 नंबर पर लाइन बदलने के लिए रविवार को सुबह चार घंटे बिजली बंद रहेगी। सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक दौलत गेस्ट हाउस के पीछे, अंबिका कॉलोनी, कैलाशपुरी, कंकालीमाता मंदिर के आस-पास, मेहंदवास गेट, संघपुरा, पुरानी टोंक में बिजली बंद रहेगी।

अल्पसंख्यक छात्रावास के लिए आवेदन शुरू

टोंक|
अल्पसंख्यक बालक-बालिकाओं के पृथक-पृथक छात्रावास का संचालन जिला मुख्यालय पर किया जाएगा। अब्दुल मुनीम खान ने बताया कि कक्षा 9 से कॉलेज स्तर के इच्छुक छात्र-छात्राएं छात्रावास में प्रवेश करने के लिए आवेदन कार्यालय जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी से कार्यालय समय में एवं विभाग की वेब साइट से डाउनलोड कर प्राप्त कर सकते हैं।

X
Niwai News - rajasthan news key delivery by giving delivery of tractor to 21 farmers in massey kisan festival
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना