बालिकाओं को दी कानूनी जानकारियां

Tonk News - राज्य एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार तालुका विधिक सेवा समिति के तत्वाधान में शुक्रवार को राजकीय...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
Deoli News - rajasthan news legal information given to girls
राज्य एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार तालुका विधिक सेवा समिति के तत्वाधान में शुक्रवार को राजकीय बालिका सीनियर हायर सेकंडरी स्कूल में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष पर विधिक सेवा तालुका कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसमें उपस्थित बालिकाओं को अध्यक्ष तालुका विधिक सेवा समिति अमर सिंह खारडिया ने विभिन्न कानून के बारे में जानकारी दी।

न्यायिक मजिस्ट्रेट खारडिया ने कन्या भ्रूण हत्या, बेटी बचाओ एवं बालिकाओं से छेड़छाड़ होने पर थाने में तुरन्त सूचना देना तथा शाला प्राचार्य को सूचना करना चाहिए, जिससे कि किसी प्रकार की छेड़छाड़ की घटनाएं नही हो सके।

विद्यालय की प्रधानाचार्य सुशीला मीणा ने बालिकाओं को संबोधित किया और बताया कि बेटी परिवार का गौरव है शिविर में पैनल अधिवक्ता बंशीलाल कलवार, विद्यालय के शारीरिक शिक्षक दशरथ शर्मा तथा अन्य अध्यापक एवं सचिव तालुका विधिक सेवा समिति हरीश जैन, न्यायालय महिला कर्मचारी रीना जैसवार उपस्थित रहे।

देवली| अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य पर विधिक सेवा तालुका कार्यक्रम में कानूनी जानकारी देते अध्यक्ष अमरसिंह खारड़िया।

X
Deoli News - rajasthan news legal information given to girls
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना