विधायक ने कहा- अवैध बजरी खनन पर प्रभावी कार्रवाई जरूरी

Tonk News - टोंक | देवली-उनियारा विधायक हरीश मीणा ने क्षेत्र में बजरी का अवैध खनन नही रुकने विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 07:12 AM IST
Uniyara News - rajasthan news mla said effective action on illegal gravel mining needed
टोंक | देवली-उनियारा विधायक हरीश मीणा ने क्षेत्र में बजरी का अवैध खनन नही रुकने विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर नाराजगी जताई है। सर्किट हाउस में रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होनें कहा कि बजरी खनन पर जितनी कार्यवाही होनी चाहिए थी उतनी नही हो पाई हैं। इसलिए इसके लिए वह जिला अधिकारियों के अलावा डीजीपी एवं अजमेर रेंज आईजी से भी बात कर चुके हैं। चुूकि यह उनका प्रमुख चुनावी मुद्दा था कि क्षेत्र से बजरी का अवैध रुके। इसलिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से भी बात कर इसपर प्रभावी कार्यवाही की बात करेंगे। विदित रहे चुनाव के समय हरीश मीणा ने क्षेत्र मे हो रहे बजरी के अवैध खनन एवं भ्रष्टाचार पर रोक लगाने का क्षेत्र से लोगो से वादा किया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद जिले की बनास नदी में बजरी का अवैध खनन जारी हैं। खास कर उनके क्षेत्र स्थित बनास नदी में खननकर्ता बेखौफ होकर अवैध खनन के काम को अंजाम दे रहे हैं, जिसपर मीणा ने चिंता जताई हैं।

अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

पत्रकारों से बात करते हुए विधायक हरीश मीणा ने अधिकारियों पर जनहितों के कार्यो में लापरवाही एवं भ्रष्टाचार का आरोप लगाया हैं। उन्होने बताया कि क्षेत्र में पंचायत समिति, सरपंचों की बैठकों एवं आम सभाओं में आमजन और सरपंच शिकायत करते हैं कि सरकारी कार्यालयों में बिना कमीशन काम नही होता हैं।

X
Uniyara News - rajasthan news mla said effective action on illegal gravel mining needed
COMMENT