विज्ञापन

200 से अधिक गांव-ढाणियों में अंधेरा

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:30 AM IST

Tonk News - राेजाना रखरखाव के नाम पर घंटों कटौती के बावजूद मंगलवार को चली तेज हवाओं ने फिर जयपुर डिस्कॉम अभियंताओं की पोल...

Tonk News - rajasthan news more than 200 villages in the dark darkness
  • comment
राेजाना रखरखाव के नाम पर घंटों कटौती के बावजूद मंगलवार को चली तेज हवाओं ने फिर जयपुर डिस्कॉम अभियंताओं की पोल खेलकर रख दी। स्थिति यह थी कि गांव-ढाणी ही नहीं शहर के लोग भी मंगलवार दोपहर से रात तक बिजली को तरसते रहे। रात तक नि गत अभियन्ता एक के बाद एक फीडर को सुचारू कर आपूर्ति शुरू करते रहे।

इसके बावजूद मेहंदवास, छान, लाम्बा, बरवास समेत कई क्षेत्रों में बिजली ठप रही। सप्ताहभर से जिलेभर में यह तस्वीर कई मौकों पर सामने आई कि थोड़ी सी हवा चली कि शहर अंधेरे के आगोश में चला गया। विवाह समारोह में पड़ा खलल, बदलना पड़ा समारोह का स्थानशहर समेत जिलेभर में मंगलवार को अंधड़ के बाद रुक-रुककर बारिश होने से विवाह समारोह में खलल पड़ा। कई स्थानों पर आयोजकों को अचानक समारोह का स्थान बदलना पड़ा। विवाह समारोह में शामिल होने आए लोगों को परेशान होना पड़ा। निगम अभियंताओं के मुताबिक तापमान में आई गिरावट से बिजली की मांग में भी कमी आ गई।

१३२ केवी लाइन टूटी, रास्ते ठप

मालपुरा| उपखंड में मंगलवार दोपहर बाद अचानक तेज अंधड़ के बरसात व ओले बरसे।

ग्रामीण क्षेत्र में जमकर ओलों की बरसात हुई जिससे कई जगह फसलों को नुकसान हुआ है। तेज अंधड़ के कारण कई पेड धरा शाही हो गए तथा किशनगढ़ से मालपुरा की 132 केवी की लाइन टूट गई जिससे दोपहर बाद से मालपुरा में बिजली सप्लाई साढे सात बजे शाम को समाचार लिखने तक बंद रही।

मालपुरा के ग्रामीण इलाके में बरसात का पानी सड को व रास्तों में भर गया। निकासी के अभाव में कई ग्राम मार्ग अवरोधित रहे। हांलाकि तेज धूप, भीषण गर्मी व उमस से परेशान क्षेत्रवासियों के लिए मंगलवार का दिन बरसात के बाद हुई ठंडक से काफी राहत मिली।

हांलाकि तेज अंधड़ व बरसात तथा ओलावृष्टि से मालपुरा बाजर सहित ग्रामीण इलाके में कई टिन छप्पर उड़ गए। कृषि उपज मंडी में खुले असमान के नीचे रखी हजारों बोरियां भीग गई। व्यापारियों व किसानों ने हांलाकि भागदौड़ कर कई जगह तिरपाल लगाए।

टोंक| गिरा पड़ा बिजली का पोल।

X
Tonk News - rajasthan news more than 200 villages in the dark darkness
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन