पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Tonk News Rajasthan News Now Buses Will Not Pass Through Bypass Directly

अब सीधे बायपास से नहीं गुजरेंगी बसंे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रोडवेज के चालक व परिचालकों की मनमर्जी पर अब अंकुश लगेगा। रोडवेज के कार्यकारी प्रबन्धक ने प्रदेश के सभी आगार प्रबन्धकों को पत्र जारी कर चालक परिचालकों को वाहन निर्धारित बस स्टैण्ड तक ले जाने के लिए निर्देशित करने को कहा है। ऐसे में अब रोडवेज सीधे बायपास से नहीं गुजर सकेगी। निर्धारित बस स्टैंड तक आने से यात्रियों को राहत मिलेगी।

जयपुर कोटा हाइवे पर संचालित विभिन्न आगारों की करीब 100 से अधिक बसें निवाई में नहीं जाकर सीधे बायपास से गुजर रही है। इससे यात्रियों को ऑटों व अन्य
वाहनों से घर तक आना व जाना पड़ रहा है। कई रोडवेज चालक व परिचालक तो यात्रियों को बस में सवार होने से पहले ही यह जयपुर तक नॉन स्टाॅफ कहकर निवाई के यात्रियों को नहीं बेठा रहे।
इससे जिला मुख्यालय से निवाई जाने वाले तथा जयपुर से निवाई आ रहे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही थी। सुरेशचंद, मदनलाल आदि यात्रियों का कहना है कि निवाई बस स्टैण्ड तक जाने के मामले में रोजाना यात्रियों व चालकों के बीच कहासुनी आम बात हो गई थी। इधर, रोडवेज के कार्यकारी प्रबन्ध निदेशक ने प्रदेश के सभी मुख्य आगार प्रबन्धकों को पत्र भेजकर निर्देशित किया है कि अब अपने सभी चालक परिचालकों को सभी निर्धारित बस स्टैंड तक जाने के लिए पाबंद करें। अन्यथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

चालकों को करेंगे पाबंद

निदेशालय की ओर से जारी आदेश मिला है। हालांकि टोंक आगार की सभी बसें निर्धारित स्टैण्ड तक पहुंच रही है। इसके बावजूद भी उनके अधीन चालक परिचालकों को निर्धारित बस स्टैण्ड तक जाने के लिए पाबंद किया जाएगा।
रामचरण गौचर, मुख्य आगार प्रबन्धक टोंक

टोंक | आगार में खड़ी रोडवेज।
खबरें और भी हैं...