न्यायालय के लिए आवंटित जमीन पर किया पौधरोपण

Tonk News - दूनी न्यायालय के लिए दूनी-सरोली मार्ग पर आवंटित जमीन पर शनिवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट सहित वकीलों ने पौधरोपण...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Duni News - rajasthan news plantation done on ground allocated to court
दूनी न्यायालय के लिए दूनी-सरोली मार्ग पर आवंटित जमीन पर शनिवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट सहित वकीलों ने पौधरोपण किया। दूनी न्यायालय के रीडर भजनलाल मीणा ने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत के अवसर पर प्रत्येक न्यायालय में पेड लगाकर पेड़ों को गोद लेने, पर्यावरण सुरक्षा हेतु कदम उठाने को आम जन तक पहुंचाने के लिए न्यायालय परिसर में वृक्ष लगाने, पौधे लगाने राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा दिए गए थे।

न्यायालय परिसर में लगाए पौधे

निवाई|
अभिभाषक संघ के तत्वावधान में न्यायालय परिसर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट उमेशवीर व सीजेएम प्रीति चौधरी ने वृक्ष लगाकर वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल चौधरी ने बताया कि शनिवार को न्यायालय परिसर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट उमेशवीर व सीजेएम प्रीति चौधरी ने वृक्षारोपण किया।

न्यायालय में एसीजेएम ने किया पौधरोपण

उनियारा|
न्यायालय उनियारा परिसर में एसीजेएम उदयसिंह अलौरिया ने पौधारोपण किया। न्यायालय परिसर में एसीजेएम उदयसिंह अलौरिया, रीडर कजोड़ यादव, अखिल शंकर यादव, गोविंदराम साहू, राजाराम चौधरी, रमेश, महेश शर्मा, धर्मराज गुर्जर, एडवोकेट कन्हैयालाल ठाड़ा, प्रेमचंद जैन अादि ने न्यायालय परिसर में पौधारोपण किया।

X
Duni News - rajasthan news plantation done on ground allocated to court
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना