मदनलाल खादी ग्रामोद्योग समिति के अध्यक्ष

Tonk News - मदनलाल खादी ग्रामोद्योग समिति के अध्यक्ष टोडारायसिंह|रविवार को सरदार मालिक सिंह के आवास पर खादी ग्रामोद्योग...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:50 AM IST
Niwai News - rajasthan news president of madan lal khadi village industries committee
मदनलाल खादी ग्रामोद्योग समिति के अध्यक्ष

टोडारायसिंह|रविवार को सरदार मालिक सिंह के आवास पर खादी ग्रामोद्योग समिति टोडारायसिंह की बैठक श्याम घीया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें सर्व सम्मति से समिति के चुनाव सम्पन्न हुए। कार्यकारिणी में मदन लाल गुप्ता अध्यक्ष, गोविंद परतानी उपाध्यक्ष, एम.इस्लाम एडवोकेट मंत्री व सुरेन्द्र कनोई को सहमंत्री बनाया गया है।

ढेनवाल ने किया निरीक्षण

निवाई| जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर आर.सी. ढेनवाल ने निवाई विधानसभा क्षेत्र के कई बूथो का निरीक्षण किया। रविवार को जिला निर्वाचन अधिकारी ढेनवाल ने विधानसभा क्षेत्र के चैनपुरा व गुन्सी के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

बीमारियों की रोकथाम के लिए किया जागरूक

सिरस |राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिरस में चिकित्साकर्मियों ने स्वच्छता अपनाने व मौसमी बीमारियों के बचाव के बारे में जानकारी दी गई। डॉ. आदित्य भारद्वाज ने विद्यार्थियों को मौसमी बीमारियों के बचाव हेतु जागरूक किया गया।

प्रतियोगिता कल से

निवाई| निकटवर्ती गांव पलेई में मंगलवार को नेहरू नवयुवक मंडल के तत्वावधान में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। मंडल के संरक्षक दशरथसिंह चौहान ने बताया कि खेल मंत्रालय भारत सरकार एवं नेहरू युवा केंद्र टोंक के सानिध्य में नेहरू नवयुवक मंडल द्वारा 15 व 16 जनवरी को पलेई में ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

X
Niwai News - rajasthan news president of madan lal khadi village industries committee
COMMENT