ज्यादती का केस दर्ज नहीं करने पर घाड़ का थाना प्रभारी सस्पेंड

Tonk News - थाना क्षेत्र की महिला की बिजली निगम के एईएन के खिलाफ गत दिनों घाड़ में ज्यादती की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर उस पर पुलिस...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Duni News - rajasthan news suspension of thane station incharge for not registering excess case
थाना क्षेत्र की महिला की बिजली निगम के एईएन के खिलाफ गत दिनों घाड़ में ज्यादती की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर उस पर पुलिस का दबाव बनाकर कर राजीनामा करवाने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी आदर्श सिद्धू ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए घाड़ थाना प्रभारी गंगाराम ताखर को सस्पेंड कर दिया है। एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे पीडि़ता आई थी। उसने बताया कि वह गत दिनों घाड़ थाने में दूनी बिजली निगम कार्यालय के एईएन के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज कराने गई थी, लेकिन घाड़ थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने आरोपित एईएन के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर राजीनामे के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए। पीडि़ता का तो यह भी आरोप है कि राजीनामा करवाने के लिए घाड़ थाना प्रभारी ने लाखों रुपए एईएन से लिए है। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी सिद्धू ने घाड़ थाना प्रभारी गंगाराम ताखर को सस्पेंड कर इस पूरे प्रकरण की जांच एएसपी को सौंपी है।

यह भी बताया जाता हैे कि विद्युत वितरण निगम के एईएन जिसका कार्यालय सरोली मोड है। साथ ही एईएन सरोली मोड चैेराहे पर किराए के मकान में रहता है। जिसका संबंध उसी मकान में किराए से रहने वाली जयपुर जिले की एक महिला से हो गया। गत दिनों दुष्कर्म के मामले को लेकर दोनो पक्षों ने समझौेता कर लिया। वहीं कुछ समय निकलने के बाद एईएन ने महिला द्वारा लगाए गए आरोप का हिसाब बराबर करने के लिए एईएन ने महिला के मकान की वीसीआर भर दी। इसी से खफा होकर महिला ने मुख्यमंत्री कार्यालय पर मामला दर्ज करवाया।

X
Duni News - rajasthan news suspension of thane station incharge for not registering excess case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना