दाखिया के पास वाहन की टक्कर में युवक की मौत, कोहराम मचा

Tonk News - मेहंदवास थाना क्षेत्र स्थित जयपुर-कोटा राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर वाहन की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 11:05 AM IST
Tonk News - rajasthan news the death of a young man in a collision of vehicle near chania kohram
मेहंदवास थाना क्षेत्र स्थित जयपुर-कोटा राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर वाहन की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी सत्यनारायण जाट ने बताया कि मृतक बनेडिया हाल दूनी निवासी लेखराज (32) प्रजापत पुत्र सूरजमल है। वह दोपहर बाद बाइक पर दूनी से टोंक की ओर जा रहा था। इस बीच दाखिया गांव के पास वाहन की चपेट में आने से लेखराज घायल हो गया।

एनएचएआई की एम्बुलेंस ने घायल को सआदत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इधर, युवक की मौत की सूचना मिलते ही मृतक का छोटा भाई व अन्य परिजन अस्पताल स्थित मोर्चरी के बाहर विलाप करने लगे। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने उन्हें ढांढस बंधवाया। सिर में गहरी चोट लगने से युवक की मौत होने की बात सामने आई है।

हादसों में दो घायल

गुरुवार को शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में दो युवक घायल हो गए। मेहंदवास निवासी सुरज्ञानी मीणा दोपहर को बाइक से सोहेला मिर्च मंडी जा रहा था। इस बीच सदर थाने के पास कार की टक्कर में घायल हो गया। नटवाड़ा निवासी रतिराम जाट भी बाइक से टोंक आ रहा था। इस बीच राजमार्ग पर वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया।

टोंक | दुर्घटना में युवक की मौत के बाद विलाप करता छोटा भाई।

फुलबाग क्षेत्र में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक

टोंक | जिले में बीते 24 घंटे के दौरान अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। गुरुवार सुबह कोतवाली पुलिस ने सआदत अस्पताल में पंचनामे की कार्रवाई कर चार पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए। थानाधिकारी अशोक मीणा ने बताया कि बहीर के फुलबाग क्षेत्र में एक युवक फांसी के फंदे से लटका मिलने सूचना मिली थी। परिजनों ने शव पहले से उतरवाया लिया था। पुलिस ने मृतक गोविंद (23) का शव सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक के पिता रामफूल कीर ने बताया कि घर वाले सभी शादी में गए थे गोविंद खुद भी शादी से आया था। सुबह देखा को वह हिंगलेंड पर अंगोछे के फंदा से लटका मिला। वही बुधवार की शाम पुलिस को सवाई अंडरपास के समीप एक दुकान के सामने एक व्यक्ति के उलटा पड़ा मिली थी, जिसपर पुलिस ने उसे लेकर सआदत अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त टीकाराम (45) रूप में हुई। इसी प्रकार बुधवार की रात पीपलू निवासी नेनूलाल जाट की दुर्घटना में घायल हो गया, जिसे एंबुलेंस चालक जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना में दो घायल

निवाई | एनएच 12 पर गांव बरोनी के समीप एक बोलेरा ने मोपेड के टक्कर मार दी, जिससे मोपेड सवार एक बालक सहित दो जने घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि गांव बरोनी के समीप बोलेरो व मोपेड में भिड़त हो गई। इस दुर्घटना में मोपेड सवार दादिया निवासी रामजीलाल बैरवा व एक दस वर्षीय बालक तुषार घायल हो गए।

X
Tonk News - rajasthan news the death of a young man in a collision of vehicle near chania kohram
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना