राजस्थान सम्पर्क पोर्टल के प्रकरणों का निस्तारण समयबद्ध सीमा में होगा

Tonk News - टोंक| जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के प्रमुख शासन सचिव एवं जिला प्रभारी सचिव संदीप वर्मा ने कहा कि राजस्थान...

Dec 04, 2019, 12:46 PM IST
Tonk News - rajasthan news the rajasthan sampark portal cases will be disposed of in a time bound manner
टोंक| जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के प्रमुख शासन सचिव एवं जिला प्रभारी सचिव संदीप वर्मा ने कहा कि राजस्थान सम्पर्क पोर्टल के प्रकरणों का निस्तारण समयबद्ध सीमा में हो। उन्होंने मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक में सम्पर्क पोर्टल पर विभिन्न विभागों के 30 दिन से अधिक 120 एवं 90 दिन तक के 119 प्रकरणों को उनकी आगामी बैठक से पूर्व निस्तारित करने के निर्देश दिए।

जिला प्रभारी सचिव ने जिले के मुख्य विकास कार्यो पर संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर वस्तु स्थिति की जानकारी ली। सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने बताया कि टोंक,गहलोत,जवाली,नानेर,कलमण्डा धोली सडक मार्ग पर बनास नदी पर हाई लेवल ब्रिज की डीपीआर बनाने की कार्यवाही प्रक्रियाधीन है। बीसलपुर विस्थापित काॅलोनी की क्षतिग्रस्त सडको को जल संसाधन विभाग द्वारा सार्वजनिक निर्माण विभाग को हैंडओवर करने की प्रक्रिया के तहत दोनों विभागों की आपसी समन्वय की कमी के कारण क्षतिग्रस्त सडकों की मरम्मत व नवीनिकरण कार्य शुरू नही हो पाने पर जिला प्रभारी सचिव ने उच्च स्तर पर दोनों विभागों के अधिकारियों से चर्चा कर समाधान निकालने की बात कही। जिला प्रभारी सचिव ने टोंक शहर की पेयजल वितरण व्यवस्था को 24 घण्टे सुचारू रूप से आपूर्ति किए जाने के निर्देश दिए। टोंक शहर में बहीर एवं हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में पुरानी वितरण पाइप लाइन होने के कारण 48 घण्टे के अन्तराल में जलापूर्ति की जा रही है।

X
Tonk News - rajasthan news the rajasthan sampark portal cases will be disposed of in a time bound manner
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना