पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Tonk News Rajasthan News The Young Man Who Was Hanged From The Tree In A Straw Tied In The House For Going To Kumbh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुंभ में जाने के लिए घर से निकले युवक की कच्चा बंधा में पेड़ से लटकी मिली लाश

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थानांतर्गत कच्चा बंधा वनक्षेत्र की घने जंगल में गुरुवार को एक युवक का शव पेड़ से लटका दिखाई दिया। जिसकी सूचना जंगल में मवेशी चराने वाले चरवाहों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद सदर एवं पुरानी टोंक थाना पुलिस ने मौका मुआयना के बाद शव को पेड़ से उतरवाकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक युवक की शिनाख्त पुलिस लाइन के पीछे खोजा बावडी क्षेत्र निवासी सुनील (26) पुत्र जगदीश बसवाल के रूप में हुई। मृतक परिजनों के अनुसार एक सप्ताह पूर्व गुरुवार को सुनील कुंभ में जाने की कहकर घर से निकला था।

टोंक| कच्चा बंधा वनक्षेत्र में पेड़ से शव लटके होने के सूचना पर लोगों से मामले की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।

शव पांच दिन पुराना होने के कारण आ रही थी बदबू
सदर थानाधिकारी नेमीचंद चौधरी ने बताया कि कच्चा बंधा वनक्षेत्र के घने जंगल में पेड़ से एक युवक का शव लटके मिलने सूचना मिली थी। वहां पहुंचने पर शव पेड़ पर गले में रस्सी का फंदा डाले हुए लटका मिला था। शव करीब चार-पांच दिन पुराना होने के कारण बदबू आ रही थी।

पिता ने बताया- मानसिक रोगी था, पहले भी की थी आत्महत्या की कोशिश
सदर थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के पिता के अनुसार युवक मानसिक रूप से बीमार था और मानसिक परेशानी के कारण पहले भी वह ऐसी कोशिश कर चुका था। परिजन एवं पुलिस भले ही मामले को आत्महत्या से जोड़ रहे हैं कि मानसिक अवसाद के चलते युवक ने आत्महत्या कर ली होगी। लेकिन कुंभ में जाने की बात कहकर घर से निकला युवक कच्चा बंधा के घने जंगल में पहुंचना और शव लटका मिलना संदिग्ध लग रहा हैं। हालांकि पुलिस का कहना हैं कि मृतक युवक एवं उसका पिता घटनास्थल के नजदीक एक बगीची में जाते रहते थे।

घटना स्थल से एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
जानकारी के बाद पुलिस उपाधीक्षक रामकल्याण मीणा, पुरानी टोंक थाने के एसआई राधाकिशन मीणा मय जाप्ते पहुंचे। वही एफएसएल टीम ने भी मौैके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस का मानना है कि युवक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं होने से मानसिक अवसाद के चलते युवक ने आत्महत्या करने की संभावना हैं। पुलिस ने मेडिकल टीम से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच की बात कही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें