बाइक सवारों को देख चोर की आशंका, संदिग्धों की तलाश

Tonk News - पचेवर | थाना क्षेत्र के थड़ी गांव में गुरूवार रात घूम रहे दो संदिग्ध ग्रामीणों को देख भाग छूटे। इस दौरान एक बाइक...

Feb 15, 2020, 11:55 AM IST

पचेवर | थाना क्षेत्र के थड़ी गांव में गुरूवार रात घूम रहे दो संदिग्ध ग्रामीणों को देख भाग छूटे। इस दौरान एक बाइक मौके पर ही छूट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक जब्त कर संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी।

एएसआई गोपाललाल चौधरी ने बताया कि थड़ी गांव के खेतों में वही का रहने वाला प्रधान बागरिया फसल की रखवाली का काम करता है। गुरूवार देर रात उसने देखा कि एक बाइक पर दो लोग काफी समय तक खेतों के चक्कर लागा रहे थे। कुछ देर तक अज्ञात लोगों को पहचानने का प्रयास किया। मगर पहचानने में नहीं आने पर उन्हें चोर समझते हुए ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना पर कुछ ग्रामीण खेत पर पहुंचे तो अज्ञात लो अपनी बाइक को वहीं खड़ा कर पैदल ही भाग छूटे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे एएसआई गोपाल लाल चौधरी ने बाइक को जब्त कर लिया। बाइक के चोरी की होने की आशंका भी जताई। उन्होंने बताया कि बाइक मालिक की तलाश करने के साथ ही अज्ञात संदिग्धों को भी तलाशा जा रहा है।

शांतिभंग के आरोप में दो जने गिरफ्तार

उनियारा | पुलिस ने नशे पीकर उत्पात मचाकर शांतिभंग करने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया। हेडकांस्टेबल जगमोहन सिंह ने बताया कि खातोला निवासी आशाराम गुर्जर व राकेश गुर्जर हाईवे मार्ग पर नशे में झगड़ा करने पर गिरफ्तार किया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना