शृंखला बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक

Tonk News - मंगलवार को सेवानन्द महाविद्यालय में लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप कार्यक्रम के...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:20 AM IST
Niwai News - rajasthan news vigilated to create a series
मंगलवार को सेवानन्द महाविद्यालय में लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत कई गतिविधियों का आयोजन किया।

प्राचार्या डॉ रीना सक्सेना ने बताया कि महाविद्यालय की विज्ञान एवं कला संकाय की छात्राओं द्वारा आकर्षक रंगोली सजाई गई एवं छात्र-छात्राओं ने मानव श्रृंखला में वोट शब्द बनाकर सभी को अधिक से अधिक मतदान कर लोकतंत्र महोत्सव में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान सक्सैना ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी को मतदान करने की आवश्यकता है। उन्होंने 18 वर्ष से अधिक आयु के छात्र छात्राओं को 29 अप्रैल को अनिवार्य मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई। रूपसिंह अधणा, राकेशकुमार सालोदिया, रूपसिंह, मनीष सिंह, हंसराज, नरसिंह गुर्जर, पप्पुलाल प्रजापत, मनराज गुर्जर, बाबूलाल मीणा, दीपक जायसवाल, दिनेश सैनी, मुकेश मीणा एवं धर्मसिंह सहित कई छात्र छात्राएं मौजूद थे।

निवाई | सेवानन्द महाविद्यालय में स्विप कार्यक्रम में मानव शृंखला में वोट लिखकर मतदाताओं को जागरूक करते हुए छात्र-छात्राएं।

X
Niwai News - rajasthan news vigilated to create a series
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना