पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस कर रही छानबीन

Tonk News - मेहंदवास थाना क्षेत्र के लवादर गांव में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना के बाद पहुंचें पुलिस...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:30 AM IST
Tonk News - rajasthan news youth39s body hanging on tree police investigation
मेहंदवास थाना क्षेत्र के लवादर गांव में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना के बाद पहुंचें पुलिस कर्मियों ने शव उतरवाकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इससे पूर्व डीएसपी रामकल्याण मीणा ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी। वही एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

मेहंदवास थानाप्रभारी सत्यनारायण जाट ने बताया कि सुबह आठ बजे के करीब सूचना मिली थी कि लवादर में एक कछुए के पास नीम के पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंचने पर युवक का शव पेड़ पर रस्सी के जरिए फांसी के फंदे से झुला रहा था। उन्होंनें बताया मृतक की शिनाख्त मनराज (23) पुत्र रमेश मीणा उनियारा के हंसोलाई गांव का रहने वाला हैं और ट्रेलर चालक हैं। इसकी जानकारी परिजनों को की गई। वही एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं। पुलिस ने युवक का शव सआदत अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। उन्होंनें बताया कि मामले में अनुसंधान किया जा रहा हैं कि युवक यहां कैसे पहुंचा और वारदात कैसे घटी। विदित रहे लवादर में मृतक मनराज की बुआ रहती हैं लेकिन जानकारी के अनुसार वह उनके घर भी नही पहुंचा, ऐसे में घर से काम पर निकला युवक आखिर लवादर कैसे पहुंच गया।

X
Tonk News - rajasthan news youth39s body hanging on tree police investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना