• Home
  • Rajasthan News
  • Tonk News
  • Tonk - छात्रसंघ चुनाव की मतगणना आज, सभी तैयारियां पूरी
--Advertisement--

छात्रसंघ चुनाव की मतगणना आज, सभी तैयारियां पूरी

छात्रसंघ चुनाव की मतगणना महाविद्यालयों में मंगलवार को सुबह 11 बजे से होगी। इसके लिए कॉलेज प्रशासन द्वारा पूरी...

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 07:16 AM IST
छात्रसंघ चुनाव की मतगणना महाविद्यालयों में मंगलवार को सुबह 11 बजे से होगी। इसके लिए कॉलेज प्रशासन द्वारा पूरी तैयारियां की जा चुकी है। उल्लेखनीय है कि छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान 31 अगस्त को हुआ था। इसबार राजकीय कन्या महाविद्यालय गुलजार बाग में एक भी छात्रा ने नामांकन दाखिल नहीं किए। इस कारण वहां पर इसबार चुनाव नहीं हुई। इसी प्रकार राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बहीर में भी छात्र-छात्राओं में चुनाव के लिए रूझान कम ही रहा।

यहां पर अब तक का सबसे कम मतदान 29.64 प्रतिशत ही हुआ। निवाई कॉलेज में 88, उनियारा में 57 एवं देवली में 55 से अधिक मतदान हुआ। जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह 11 बजे से मतगणना शुरु की जाएगी। उसके बाद परिणाम की घोषणा एवं शपथ ग्रहण कराई जा सकेगी। छात्रसंघ चुनाव के परिणामों की घोषणा आदि को देखते हुए पुलिस बल भी कॉलेज में तैनात रहेगा तथा कालेज प्रशासन ने भी सभी तैयारियां पूरी कर ली है। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बहीर में छात्र संघ चुनाव के लिए तीन पदों पर दस प्रत्याशी चुनाव मैदान में शेष थे। जिसमें सबसे अधिक उम्मीदवार अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में थे।

संयुक्त सचिव पद पर निर्विरोध निर्वाचन हो गया था। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए धनश्याम मीणा, प्यारेलाल मीणा, प्रिया चौधरी, मायाराम गुर्जर, संजय धनकड़, उपाध्यक्ष पद के लिए विकास कुमार बैरवा, विनोद गुर्जर, महासचिव पद के लिए गणेश सैनी, रवींद्र बैरवा एवं सागर जांगिड़ चुनाव मैदान में भाग्य आजमा रहे हैं। वहीं संयुक्त सचिव पद पर सोनिया जीतरवाल निर्विरोध निर्वाचित हो गई है।