• Hindi News
  • Rajya
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Tonk टोंक. शहर के एडवे इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्राएं जूनियर एडिटर पाते ही खुशी से झूम उठी।

टोंक. शहर के एडवे इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्राएं जूनियर एडिटर पाते ही खुशी से झूम उठी। / टोंक. शहर के एडवे इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्राएं जूनियर एडिटर पाते ही खुशी से झूम उठी।

Tonk News - जूनियर एडिटर के प्रति जबरदस्त उत्साह का माहौल, छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया टोंक | दैनिक भास्कर की ओर से...

Bhaskar News Network

Sep 11, 2018, 07:16 AM IST
Tonk - टोंक. शहर के एडवे इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्राएं जूनियर एडिटर पाते ही खुशी से झूम उठी।
जूनियर एडिटर के प्रति जबरदस्त उत्साह का माहौल, छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया

टोंक | दैनिक भास्कर की ओर से एडवे इंग्लिश मीडियम स्कूल गुलजारबाग टाेंक में सोमवार को देश के नंबर वन अखबार दैनिक भास्कर के न्यूज पेपर मेकिंग एक्टीविटी जूनियर एडिटर-4 का आयोजन किया गया। एक्टीविटी में छात्राओं में जूनियर एडिटर के प्रति जबरदस्त उत्साह का माहौल दिखाई दिया। छात्राओं ने एक्टीविटी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर शाला निदेशक महबूब अली खान ने विद्यार्थियों को जूनियर एडिटर के महत्व के बारे में बताया। संस्था प्रधान फैसल अली (लक्की बॉस)ने कहा कि इस प्रतियोगिता से बच्चों में बौद्धिक, मानसिक विकास व आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। हिना परवीन ने कहा कि इस एक्टिविटी में भाग लेकर स्टूडेंट्स में अखबार पढ़ने के प्रति जिज्ञासा बढ़ेगी। दैनिक भास्कर के जिला प्रतिनिधि पप्पूलाल जागा ने कहा कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से दैनिक भास्कर स्कूली छात्र-छात्राओं को नेशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दे रहा है। इससे बच्चों में क्रिएटिविटी के साथ-साथ लैंग्वेज पर भी उनकी कमांड बढ़ने व सोचने-समझने की शक्ति और आईक्यू लेवल बढ़ेगा और साथ ही हेल्दी कॉम्पिटीशन की भावना आएगी। इस मौके पर शिक्षक प्रमिला, महाविश, परवीन, नईम, अांचल, सुमन समेत स्कूल के छात्र-छात्राएं मौजूद थे।


टोंक. शहर के एडवे इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्राएं जूनियर एडिटर पाते ही खुशी से झूम उठी।

X
Tonk - टोंक. शहर के एडवे इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्राएं जूनियर एडिटर पाते ही खुशी से झूम उठी।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना