पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Tonk News Under The Chief Minister39s Housing Scheme 20 Lakh Houses Are Created For The Poor

मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत 20 लाख आवास गरीबों के लिए बनाए

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस मंे रोजाना पांच मुख्यमंत्री सोते है तो सुबह छठा नया तैयार मिलता है। जिस पार्टी की बैठकों में प्रत्याशी तय करने के दौरान कागज फाड़कर फैंक दिए जाते है, एसी कांग्रेस को वोट नहीं देकर सचिन को चारों खाने चित्त करेगा। तभी समाज भाजपा का कर्जा चुका पाएगा। प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने यह बात गुरुवार रात शहर के नयनसुख की बगिया क्षेत्र स्थित सैनी धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी यूनुस खान के पक्ष में आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने मुझे एक ओर प्रधानमंत्री तथा दूसरी ओर मुख्यमंत्री के साथ बैठने योग्य बनाया, उस पार्टी का कर्जा चुकाने में समाज अधिकाधिक मतदान कर चुकाने में मदद करें।

भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत 20 लाख आवास बनाकर लोगों लाभान्वित किया गया है। कांग्रेस शासन में भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुए सैनी ने तंज कसा कि देश में 40 करोड़ जन-धन के खाते खुलने से अब पूरा का पूरा एक रुपया लोगों की जेब तक पहुंच रहा है। ऐसे जिस पार्टी ने उन्हें सम्मान दिया उस पार्टी का ऋण चुकाने में कमल के फूल के फूल को वोट दे। उन्होंने कहा कांग्रेस तो घोषणा पत्र जारी करती है, जबकि भाजपा महज घोषणा पत्र नहीं बल्कि संकल्प पत्र जारी कर उसे शत प्रतिशत पूरा करती है। इसलिए भाजपा सदैव कराए गए विकास के नाम पर वोट मांगती है। सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया ने कहा कि सात दिसम्बर को कमल के फूल पर बटन दबाए, जिससे क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो सके। बबीता सैनी, शंकरलाल, रमेश गढ़वाल, रतनलाल आदि ने भी जनसभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर नगर परिषद सभापति लक्ष्मी जैन, सतीश चंदेल, अजय सैनी, कालूराम, हेमंत लाम्बा, नरेश बंसल, शंकर वजीरपुरा, पोखरलाल जाट आदि मौजूद रहे।

समाज के लोगों ने एक ही माला से किया स्वागत
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के सभास्थल पहुंचने पर समाज के लोगों ने एक ही बड़ी माला से स्वागत किया। इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने भाजपा प्रत्याशी के पहुंचने से पहले ही लोगों को सम्बोधित कर लिया। जबकि अन्य लोगों ने बाद में लोगों को सम्बोधित किया। सैनी ने उनके प्रदेशाध्यक्ष बनाने में यूनुस का बड़ा योगदान बताते हुए कांग्रेस को देश व कश्मीर में विघटनकारी करार दिया। पत्रकारों के एक सवाल में सैनी ने हनुमानजी को सभी धर्मो-वर्णो का बताया। उन्होंने कांग्रेस पर जाति पूछकर तो भाजपा को विकास के नाम पर वोट मांगने वाला बताया।

टोंक| भाजपा प्रत्याशी युनूस खान के समर्थन में सभा को संबोधित करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश सैनी

खबरें और भी हैं...