पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Uniyara News Vasundhara Does Not Protest If It Bends In Front Of The Public

वसुंधरा जनता के सामने झुकती तो विरोध नहीं होता

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दूनी | देवली-उनियारा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के लिए गुरूवार को चुनाव सभा को संबोधित करने आए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि चुनाव से पहले उन्होंने आसमान से तारे तोड़कर लाने तक का वादा किया था। लेकिन पांच सालों के कार्यकाल के दौरान युवा, किसान, बेरोजगार दुखी रहे। प्रधानमंत्री ने नोटबंदी कर लोगों को लाइन में खडा कर दिया। कालाधन को वापस लाने का वादा किया था। लेकिन कालाधन तो वापस आया नहीं, लेकिन सेठ-साहुकारों का पैसा और सफेद हो गया। चुनाव में वादा करना तो आसान बात है। लेकिन निभाना मुश्किल है। कांग्रेस की त्याग,तपस्या व बलिदान की कहानी है। देश के खातिर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी,राजीव गांधी की हत्या कर दी गई। कांग्रेस ने इतना बडा बलिदान दिया।

हमारी सरकार ने अजमेर से टोंक को रेल लाइन से जोडना, हाडौती में सिंचाई बांधों को बनाना सहित कई योजनाएं टोंक जिले के लिए बनाई। लेकिन सरकार ने हमारे द्वारा चलाई गई निशुल्क दवाई योजनाओं को आधा कर दिया। आज भी प्रदेश के 25 लाख परिवारों को राशन का गेहूं नहीं मिल पा रहा।

वसुंधरा के प्रति भी है जनता में आक्रोश

गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अगर पांच साल के दौरान महंगी होटलों व महलों के बजाय गांवों,ढाणियों में जाती तो गांवों की वास्तविक स्थिति का पता चलता। पांच सालों में पीएम व राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने झुकने के बजाय जनता के सामने झुकती तो इतना विरोध नहीं होता।

आज प्रदेश में भाजपा के साथ-साथ वसुंधरा राजे के प्रति भारी आक्रोश है। गहलोत ने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री काल में देवली-उनियारा से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा राजस्थान पुलिस के बड़े प्रशासनिक अधिकारी थे। हैलीपेड पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का प्रत्याशी हरिश मीणा,ब्लाॅक अध्यक्ष रतन हाडा,पूर्व डीआर राधेश्याम पहाडिया ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री को 31 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री नमोनारायण मीना, पूर्व जिला प्रमुख कल्ली देवी,ब्लाॅक अध्यक्ष रतन हाडा कंचन मीणा, माया सुवालका, दूनी अध्यक्ष रामपाल साहु, के अलावा जिलेभर व प्रदेशभर के कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...