• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Udaipur बिना किसी दबाव संस्था संगठनों को विश्वास में लेकर 10 को कराएंगे बंद
विज्ञापन

बिना किसी दबाव संस्था-संगठनों को विश्वास में लेकर 10 को कराएंगे बंद

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2018, 07:31 AM IST

Udaipur News - पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की आसमान छूती कीमतों को लेकर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों का भारत बंद 10 सितम्बर को होगा।...

Udaipur - बिना किसी दबाव संस्था-संगठनों को विश्वास में लेकर 10 को कराएंगे बंद
  • comment
पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की आसमान छूती कीमतों को लेकर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों का भारत बंद 10 सितम्बर को होगा। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से कांग्रेस के सभी जिलों में अादेश जारी हो चुके हैं। इसके तहत शुक्रवार को कांग्रेस शहर और देहात ने बैठकें कर विरोध प्रदर्शन की रणनीति बनाई।

प्रदेश कांग्रेस से बंद को लेकर सभी जिलों को इसे शांतिपूर्ण तरीके से बंद कराने के निर्देश दिए गए हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि पीसीसी ने सभी समाज, संगठन और संस्थाओं को विश्वास में लेकर बिना किसी दबाव के बंद करवाने के निर्देश मिले हैं। इसके लिए किसी पर भी दबाव नहीं बनाया जाएगा।

शहर जिला कांग्रेस की बैठक में जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि विरोध दर्ज करवाकर बढ़ी कीमतें वापस लेने का दबाव बनाएंगे। प्रवक्ता फिरोज शेख ने बताया कि बंद को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता सोमवार सुबह 8.30 बजे देहली गेट स्थित शांति-आनंदी स्मारक पर जुटेंगे। वहां से दुकानें बंद करवाने के लिए बाजारों में निकलेंगे।

मनाया प्रदेश अध्यक्ष पायलट का जन्मदिन : कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट का जन्मदिन मनाया। पार्टी शहर और देहात इकाई सहित प्रकोष्ठ, ब्लॉक और विभागों ने अपने-अपने कार्यालय और निश्चित स्थानों पर केक काटे। कार्यक्रमों में शहर व देहात जिलाध्यक्ष सहित अन्य नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

भाकपा ने दिया समर्थन

भाकपा-माले ने दिया समर्थन

प्रस्तावित भारत बंद की तैयारी को लेकर वामदलों की बैठक भाकपा (माले) राज्य कमेटी सदस्य शंकरलाल चौधरी की अध्यक्षता में हुई। इसमें आह्वान के तहत सुबह 9 से अपराह्न 3 बजे तक उदयपुर बंद को समर्थन देने का निर्णय लिया।

X
Udaipur - बिना किसी दबाव संस्था-संगठनों को विश्वास में लेकर 10 को कराएंगे बंद
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें