Hindi News »Rajasthan »Udaipur» 14 Thousand Mobile, 16 Thousand Demands Of Repair

14 हजार का मोबाइल, रिपेयर के 16 हजार मांगे, एचटीसी पर जुर्माना

इंद्रप्रस्थ कॉम्पलेक्स स्थित सेंटर पर ठीक कराने काे दिया। जिसके बाद फिर कई बार मोबाइल खराब हुआ।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 05, 2018, 04:58 PM IST

14 हजार का मोबाइल, रिपेयर के 16 हजार मांगे, एचटीसी पर जुर्माना

उदयपुर.14 हजार के एचटीसी कंपनी के मोबाइल में खराबी होने पर सर्विस सेंटर के रिपेयर के लिए 16 हजार रुपए मांगने के परिवाद पर उपभोक्ता मंच ने कंपनी पर साढ़े 4 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। इसके साथ ही एक माह में मोबाइल रिपेयर कर परिवादी को देने का आदेश दिया है।

- परिवाद लकड़वास निवासी नरेन्द्र पुत्र गणेश डांगी ने 11 सितंबर 2017 को गुड़गांव स्थित एचटीसी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और देहली गेट इंद्रप्रस्थ कांप्लेक्स स्थित ऋषभ टेलीकॉम जरिए मैनेजर के खिलाफ दिए परिवाद में बताया था कि 6 सितंबर 2016 को मोनिका इंटरप्राइजेज से 13800 रुपए में एचटीसी डिजायर 728 मोबाइल खरीदा। एक साल की वारंटी के दौरान ही मोबाइल खराब हो गया।

- इंद्रप्रस्थ कॉम्पलेक्स स्थित सेंटर पर ठीक कराने काे दिया। जिसके बाद फिर कई बार मोबाइल खराब हुआ। परिवादी ने 1 सितंबर 2016 को फिर से सेंटर पर मोबाइल दिया। परिवादी के पास ई मेल आया जिसमें कंपनी ने 16 हजार 17 रुपए जमा कराकर मोबाइल प्राप्त करने को कहा।

- सेंटर पर संपर्क किया तो रुपए जमा कराने पर ही मोबाइल देने की बात कही। जिसके बाद दिए परिवाद में कोर्ट ने सुनवाई करते हुए मानसिक संताप के 3000 और परिवाद व्यय के 1500 रुपए कंपनी पर जुर्माना लगाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×