--Advertisement--

हाईवे पर रॉन्ग साइड से आई कार वैन से भिड़ी, 4 की मौत; मरने वालों में 3 परीक्षार्थी शामिल

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2018, 06:00 AM IST

चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ में हादसा; शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया

क्षतिग्रस्त कार व वैन। क्षतिग्रस्त कार व वैन।

मंगलवाड़ (चित्तौड़गढ़). उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे फोरलेन पर मंगलवाड़ चौराहा के निकट शनिवार दोपहर कार और वैन में भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें कानोड़ क्षेत्र के 3 परीक्षार्थी सामिल थे। हादसे में दो अन्य गंभीर घायल हुए। कार गलत दिशा से आकर वैन से भिड़ गई इससे वैन के परखच्चे उड़ गए।

दोपहर सवा बजे अजमेर पासिंग कार चित्तौड़ से उदयपुर की जा रही थी। मंगलवाड़ चौराहा से एक किमी दूर ब्रजवासी होटल के सामने एक कट पर कार ने किसी कारण अचानक ब्रेक लगाया। इससे कार तेज गति व बारिश से असंतुलित होकर दूसरी साइड में चली गई। कार सामने से आ रही चित्तौड़ पासिंग वैन से जा भिडी। कार सवार एक मात्र व्यक्ति अजमेर
निवासी अरविंद जैन और वैन में सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। वैन में सवार बाकी तीन गंभीर घायल हो गए। जिनको उदयपुर ले जाया गया। वहां एक और ने दम तोड़ दिया।

शवों को निकालने के लिए बुलाई क्रेन : हादसा इतना भीषण था कि कार शवों को निकालने में क्रेन की मदद लेनी पड़ी। लोगों ने शवों को निकालने का काफ प्रयास किया। सफलता नहीं मिली तो क्रेन बुलवाई गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शवों को निकाल कर डुंगला मोर्चरी में रखवाया।

इधर, टोंक के निवाई में दो कारें अापस में भिड़ी, जयपुर के युवक समेत 3 की मौत, 4 लोग घायल

निवाई(टोंक). शुक्रवार देर रात करेडा बुजुर्ग बाईपास पर दो कारें आपस में भिड़ गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। एक स्विफ्ट डिजायर लालसोट से निवाई की ओर जा रही थी व बोलेरो कौथून से लालसोट की ओर जा रही थी। डिजायर सवार शिवपुरी जयपुर निवासी कानाराम मीणा, दौसा के समेल निवासी बलराम मीणा व चनानी निवाई निवासी रामभजन की मौत हो गई।

X
क्षतिग्रस्त कार व वैन।क्षतिग्रस्त कार व वैन।
Astrology

Recommended

Click to listen..